Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडSamantha Ruth Prabhu जल्द ही वरुण धवन के साथ बॉलीवुड फिल्म Citadel...

Samantha Ruth Prabhu जल्द ही वरुण धवन के साथ बॉलीवुड फिल्म Citadel में नजर आएंगी

- Advertisement -

Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu

साउथ की फिल्मों की सबसे शानदार अभिनेत्रियों में शुमार सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही वरुण धवन के साथ बॉलीवुड फिल्म Citadel में नजर आएंगी। बेहद खूबसूरत, ग्लैमरस और स्टाइलिश सामंथा प्रभु आज अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।

सामंथा की कई फिल्मों ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। उनकी फिल्म ‘मर्सल’ और ‘रंगस्थलम’ को लोगों ने खास पसंद किया था। समांथा हमेशा अपने बोल्ड बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। लेकिन हकीकत में सामंथा का सपना कभी भी एक्ट्रेस बनने का नहीं था।

Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu
Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu

सामंथा ने 2010 में आर्थिक तंगी के कारण फिल्मों में कदम रखा था। समांथा ने फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग इंडस्ट्री में कदम रखा था। साथ ही वह पार्ट टाइम जॉब भी करती थी।

इसी दौरान उन्हें पहली फिल्म ‘ये माया चेसाव’ का ऑफर मिला। उनकी यह फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई थी। उन्हें बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है। धीरे-धीरे वह खुद को तराश भी रही हैं और साउथ इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं।

 समांथा रुथ प्रभु के बारे में कम लोग जानते हैं कि वो अपना खुद का एनजीएओ भी चलाती हैं. इस एनजीओ का नाम प्रत्युषा सपोर्ट है. यह एनजीओ चुने गए इलाकों में स्वास्थ्य सुविधाएं देता है. (samantharuthprabhuoffl/instagram)

समांथा प्रभु के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि वो रेवती के बाद वो दूसरी ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 2013 में तमिल और तेलुगु के लिए फिल्मफेयर के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीत चुकी हैं जो एक रिकॉर्ड है।

निजी जिंदगी की बात करें तो समांथा ने साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य से 2017 में शादी की थी। शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से हुई थी और ये साउथ के सबसे हिट कपल में शुमार थे लेकिन पिछले साल इन्होंने अलग होने का फैसला किया।

I think I am done speaking about it: Samantha Ruth Prabhu on divorce with Naga Chaitanya

Also Read : Sharman Joshi ने बॉलीवुड के मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा की बेटी से शादी की है

Also Read : Kriti Sanon ने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular