Sunday, June 30, 2024
HomeबॉलीवुडHappy Birthday Deepika Padukone 36 साल की हुईं दीपिका पादुकोण

Happy Birthday Deepika Padukone 36 साल की हुईं दीपिका पादुकोण

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Happy Birthday Deepika Padukone बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। फिल्म उद्योग में अपने 14 साल के लंबे करियर में, दीपिका ने ओम शांति ओम, बाजीराव मस्तानी, ये जवानी है दीवानी, पीकू, तमाशा, छपाक, 83, पद्मावत, चेन्नई एक्सप्रेस और जैसी फिल्मों में अपनी अभिनय क्षमता के साथ बॉलीवुड पर कब्जा कर लिया है। उनके एक दशक से अधिक लंबे करियर में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

(Happy Birthday Deepika Padukone)

उनके प्रशंसकों ने अभिनेत्री को जन्मदिन की बधाई दी। उनके एक प्रशंसक ने बधाई दी और लिखा, “दीपिका को जन्मदिन की बधाई और उनकी असीमित रेंज।” एक और फैन ने प्यारे से लिखा, “हैप्पी बर्थडे दीपिका।” जबकि उनके एक प्रशंसक ने लिखा, “The epitome of beauty and elegance, निस्संदेह सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक, हम आपको आपके दयालु दिल के लिए प्यार करते हैं और हमेशा बिना शर्त खुशी की कामना करने वाले सामाजिक सरोकारों पर जागरूकता बढ़ाने के लिए आपके मंच का उपयोग करते हैं।” इसी तरह, अन्य प्रशंसकों ने भी उन्हें बधाई देने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया और उन्हें भरपूर प्यार दिया।

(Happy Birthday Deepika Padukone)

दीपिका पादुकोण ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2007 में शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से की थी और तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। वर्तमान में, दीपिका की झोली में कई बड़े बजट की फिल्में हैं जिनमें पठान, गहराइयां, प्रोजेक्ट के, आदि शामिल हैं। दीपिका पठान के साथ चौथी बार शाहरुख खान के साथ सहयोग करेंगी। जबकि फिल्म गेहरायां में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की नई जोड़ी आएगी।

(Happy Birthday Deepika Padukone)

Read Also : Vaccination Camps Organized for Teenagers In Jalore वैक्सीनेशन को लेकर बच्चों में दिख रहा उत्साह, टीका लगवाने पहुंचे बच्चे बोले इससे कुछ नहीं होता

Also Read : Prashaasan Gaanvon ke Sang Abhiyaan के तहत किया जा समस्याओं का निस्तारण

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular