Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडHappy Birthday Alia Bhatt : महंगी कार-हैंड बैग्स की शौकीन हैं आलिया...

Happy Birthday Alia Bhatt : महंगी कार-हैंड बैग्स की शौकीन हैं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस है इतने करोड़ की मालकिन

- Advertisement -

Happy Birthday Alia Bhatt

Happy Birthday Alia Bhatt : आलिया भट्ट इस समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्हें अपनी हर फिल्म के लिए दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। हाल ही में उनकी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है फिल्म देखने के बाद हर कोई आलिया भट्ट की तारीफ कर रहा है। आज आलिया भट्ट अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। आलिया भट्ट को भी उनके बर्थडे से ठीक पहले फैन्स की तरफ से एक शानदार तोहफा मिला है। आलिया भट्ट ने बहुत ही कम उम्र में वो मुकाम हासिल कर लिया है जिसका लोग सपना देखते हैं।

अब आलिया भट्ट शाहरुख खान के साथ मिलकर प्रोडक्शन में भी कदम रख चुकी हैं। आलिया भट्ट महज 29 साल की उम्र में करोड़ों की मालकिन हैं और लार्जर देन लाइफ जिंदगी जीती हैं। आलिया भट्ट की नेट वर्थ 165 करोड़ रुपए है। आलिया भट्ट को प्रॉपर्टी में निवेश करना पसंद है और अक्सर वो ऐसा करती हैं। आलिया भट्ट का बांद्रा में लगभग 32 करोड़ रु का घर है जिसमें वो फिलहाल रह रही हैं।

आलिया की प्रॉपर्टी

आलिया भट्ट ने कुछ दिनों पहले जुहू में भी एक आलीशान घर लिया है। इसके अलावा लंदन के पॉश इलाके में भी आलिया भट्ट का घर है। आलिया भट्ट के पास खुद की वैनिटी वैन भी है जिसकी कीमत करोड़ों बताई जाती है। आलिया भट्ट ने प्रॉपर्टी में इसके अलावा भी इन्वेस्ट किया है। यही नहीं रणबीर कपूर की बिल्डिंग में भी आलिया भट्ट ने घर ले रखा है। आलिया भट्ट को किंग साइज लाइफ पसंद है और फ्री टाइम में वो सबसे अधिक घर पर ही रहना पसंद करती हैं।

कार का कलेक्शन

car collection
car collection

आलिया भट्ट को कार का भी अच्छा खासा शौक है। उनके पास ऑडी क्यू7, ऑडी 6, बीएमडब्लयू 7 सीरिज, लैंड रोवर रेंज रोवर जैसी महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है। रेंज रोवर की कीमत जहां 1.88 करोड़ है वहीं, बीएमडबल्यू की 1.37 करोड़ रुपए है।

मंहगे बैग्स का शौक

आलिया भट्ट को महंगे हैंड बैग्स का शौक है। उनके पास लुई वितॉन, गुची और पराडा जैसे महंगे बैग्स का कलेक्शन है। अक्सर एयरपोर्ट पर भी आलिया भट्ट इन बैग्स के साथ नजर आती हैं। आलिया भट्ट के हर बैग की कीमत लाखों में होती है।

चार्ज करती हैं इतने पैसे

आलिया भट्ट की कमाई फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट और इवेंट्स के जरिए होती है। आलिया हर फिल्म के लिए लगभग 10 करोड़ चार्ज करती हैं। वहीं, ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए आलिया एक से डेढ़ करोड़ तक चार्ज करती हैं। साथ ही, इवेंट्स के लिए उनकी फीस 30 से 50 लाख तक होती है।

Happy Birthday Alia Bhatt

Also Read : User Says Bycott Kapil Sharma Show : पीएम मोदी के साथ द कश्मीर फाइल्स की टीम को देख फैंस बोले ‘असली प्रमोशन’, कपिल शर्मा पर ऐसे निकाली भड़ास

Also Read : Shama-James Pre-Wedding Photoshoot : जेम्स मिलीरन और शमा सिकंदर के इस फोटोशूट ने फैंस की दिलो की धड़कनों को तेज कर दिया

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular