Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडHappy Birthday Aditya Dhar : 'उरी' के सेट पर शुरू हुई यामी...

Happy Birthday Aditya Dhar : ‘उरी’ के सेट पर शुरू हुई यामी गौतम और आदित्य धर की लव स्‍टोरी

- Advertisement -

Happy Birthday Aditya Dhar

Happy Birthday Aditya Dhar : ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के निर्देशक और अभिनेत्री यामी गौतम के पति आदित्य धर आज 12 मार्च को अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। आपको बता दें कि आदित्य धर ने अभिनेत्री यामी गौतम के साथ 4 जून 2021 को सात फेरे लिए थे। और अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर न सिर्फ फैंस बल्कि बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी इस खुशखबरी से हैरान रह गए।

बता दें कि डायरेक्टर ने अपनी शादी की तो छोड़ो, यामी संग अपने रिलेशनशिप की भनक भी किसी को नहीं पड़ने दी थी। इसलिए लोग कपल की वेडिंग की फोटो देखकर हर कोई हैरान रह गया था कि इन दोनों में लव कब हुआ और शादी कब की। तो चलिए आज राइटर और डायरेक्टर आदित्य धर के जन्मदिन पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें के बारें मे।

Aditya Dhar took seven rounds with actress Yami Gautam on June 4, 2021
Aditya Dhar took seven rounds with actress Yami Gautam on June 4, 2021

आदित्‍य धर हिंदी सिनेमा का जाना पहचाना नाम है। दिल्ली में 12 मार्च, 1983 को जन्में आदित्य धर ने फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ से पहले काबुल एक्सप्रेस, तेज, आक्रोश, हाल-ए-दिल जैसी फिल्मों में डायलॉग, स्क्रीनप्ले और लिरिक्स राइटर के तौर पर काम किया। हालांकि उन्हें असली पहचान 2019 में आई विक्की कौशल -यामी गौतम की फिल्म उरी से मिली। यह आदित्‍य की डेब्‍यू फ‍िल्‍म थी और इसके लिए उन्‍हें बेस्ट डायरेक्टर से लेकर कई फिल्मफेयर और नेशनल अवॉर्ड्स से नवाजा गया था।

एक्ट्रेस यामी गौतम संग आदित्‍य धर की लव स्टोरी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के सेट से शुरू हुई थी। क्योंकि इसी फिल्म के सेट पर यामी गौतम ने अपने लव वन आदित्य धर से पहली मुलाकात की थी। बता दें कि एक बार एक इंटरव्यू के दौरान यामी ने आदित्य के संग अपनी लव स्टोरी के बारें में खुलासा करते हुए बताया था कि उरी फिल्म के प्रमोशन के दौरान हम दोनों के बीच बातचीत शुरु हुई और फिर एक अच्छे दोस्त बन गए। यामी ने बताया कि उनका पहली नजर वाला प्यार नहीं था। पहले हम एक अच्छे दोस्त थे और फिर धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में तबदील हो गई और बाद में शादी करने का फैसला किया।

The love story begins on the sets of the film 'Uri: The Surgical Strike'.
The love story begins on the sets of the film ‘Uri: The Surgical Strike’.

Happy Birthday Aditya Dhar

Also Read : Shreya Ghoshal Birthday : खूबसूरत श्रेया घोषाल को कभी नहीं हुआ किसी सिंगर या म्यूजिक कंपोजर से प्यार, वजह है दिलचस्प

Also Read : Rashami Desai Bold Pictures : किसी ने रश्मि देसाई की बोल्ड तस्वीरों को बताया ‘तबाही’ तो किसी ने लिखा, ‘फ्लॉवर नहीं फायर है एक्ट्रेस’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular