Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडहनुमान जयंती पर बॉलीवुड सितारों ने फैंस को शुभकामनाएं दी Hanuman Jayanti...

हनुमान जयंती पर बॉलीवुड सितारों ने फैंस को शुभकामनाएं दी Hanuman Jayanti 2022

- Advertisement -

Hanuman Jayanti 2022

Hanuman Jayanti 2022 : देश में आज यानी 16 अप्रैल को हनुमान जयंती मनाई जा रही है। हिंदू कैलेंडर के अनुसार हर साल चैत्र मास की पूर्णिमा के दिन हनुमान जयंती मनाई जाती है। ऐसे में इस साल शनिवार को देश में हनुमान जयंती का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने फैन्स और फॉलोअर्स को इस खास दिन की बधाई दी है। अमिताभ बच्चन से लेकर अनुपम खेर और संजय दत्त तक कई स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए हनुमान जयंती पर पोस्ट शेयर कर सभी को इस खास मौके की बधाई दी है।

अमिताभ बच्चन ने बजरंगबली की एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दी हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘जय हनुमान ज्ञान गुण सागर, जय कपीश तिहुन लोक उजागर’। राम दूत अतुलित बाल धाम, अंजनी पुत्र पवन सुत नामा। बिग बी के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कई यूजर्स ने उन्हें इस मौके पर विश किया है। (Hanuman Jayanti 2022)

Hanuman Jayanti 2022: अमिताभ बच्चन से लेकर संजय दत्त तक, सेलेब्स ने ऐसे दी  हनुमान जयंती की शुभकामनाएं - Hindi News

संजय दत्त ने भी कुछ इसी तरह फैन्स को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने एक्सरसाइज करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके पीछे बजरंगबली की तस्वीर नजर आ रही है। संजय दत्त ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘सब सुख लहै तुम्हारी सरना, तुम डरने के लिए कहू की रखवाली करो। जय हनुमान। हनुमान जी की शक्ति आप सभी पर बनी रहे। आप सभी को हनुमान जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं।

Hanuman Jayanti 2022: अमिताभ बच्चन से लेकर संजय दत्त तक, सेलेब्स ने ऐसे दी  हनुमान जयंती की शुभकामनाएं - Hindi News

अनुपम खेर ने भी हनुमान जयंती के अवसर पर फैंस को एक पोस्ट शेयर करते हुए बधाई दी है। वह अपने पोस्ट में लिखते हैं- ‘आप सभी को #हनुमानजयंती के पावन अवसर पर बहुत बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं! बजरंग बली हमेशा आपकी रक्षा करें! #जयश्रीराम #जयबजरंगबली।’ अन्य और भी सेलेब्स ने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए हनुमान जयंती पर बधाई दी है।

Hanuman Jayanti 2022: अमिताभ बच्चन से लेकर संजय दत्त तक, सेलेब्स ने ऐसे दी  हनुमान जयंती की शुभकामनाएं - hanuman jayanti 2022 amitabh bachchan sanjay  dutt and other celebs post on hanuman

Hanuman Jayanti 2022

Also Read : हल्के सफेद रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं Hina Khan Bold Avatar

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular