Tuesday, July 2, 2024
HomeबॉलीवुडFilm Radhe Shyam Review : केआरके ने राधेश्याम की तारीफ करते हुए...

Film Radhe Shyam Review : केआरके ने राधेश्याम की तारीफ करते हुए डायरेक्टर को बताया चालाक, पसंद आया प्रभास-पूजा हेगड़े का काम

- Advertisement -

Film Radhe Shyam Review

Film Radhe Shyam Review : ‘राधे श्याम’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं। हैदराबाद में पहले दिन पहले शो के लिए एडवांस बुकिंग हाउस फुल हो गया। साउथ के सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। प्रभास की इस फिल्म को लेकर दावा किया जा रहा था कि यह बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा देगी, फिल्म देखने के बाद क्रिटिक कमाल आर खान भी कुछ ऐसा ही कह रहे हैं।

राधा कृष्ण कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘राधे श्याम’ फिल्म की जिस तरीके से ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग हुई है उसी से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म सुपरहिट होने वाली है। कमाल आर खान यानी केआरके ने भी फिल्म देखने के बाद ट्विटर पर रिव्यू दिया है। फिल्म के कलाकार प्रभास और पूजा हेगड़े के साथ-साथ कमाल ने डायरेक्टर की भी तारीफ की है।

‘राधे श्याम’ को लेकर KRK के बदले सुर

KRK said the film will be a hit
KRK said the film will be a hit

कमाल आर खान हमेशा निगेटिव रिव्यू देते हैं लेकिन प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ को लेकर उनके सुर बदले हुए हैं। केआरके का किसी फिल्म की समीक्षा करने का अपना अलग ही अंदाज है। ‘राधे श्याम’ को देखने के बाद के आरके ने ट्विटर पर फिल्म के डायरेक्टर को चालाक बताते हुए कहा कि अच्छा काम किया। केआरके ने लिखा ‘राधे श्याम का फर्स्ट हॉफ शानदार है। डायरेक्टर ने अच्छा काम किया है। पूजा हेगड़े और प्रभास ने शानदार काम किया है। उम्मीद करता हूं कि फिल्म का सेकेंड हॉफ भी बेहतरीन होगा।

KRK ने कहा फिल्म होगी हिट

हमेशा निगेटिव रिव्यू देने में माहिर आरके ने अपने अगले ट्वीट में ये बता दिया की उन्हें फिल्म का हॉफ और सेकेंड पार्ट कैसा लगा। वह लिखते हैं, ‘हालांकि सेकेंड हॉफ, फर्स्ट हॉफ जितना बेहतर नहीं है। फिर भी राधे श्याम एक अच्छी फिल्म है। ये फिल्म हिट होने वाली है। इसका पूरा क्रेडिट डायरेक्टर को जाता है’।

‘राधे श्याम’ की हाउसफुल एडवांस बुकिंग

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास इससे पहले फिल्म ‘साहो’ में नजर आए थे। ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन माना जा रहा है कि ‘राधे श्याम’ सफलता की कहानी लिखने वाली है।

Film Radhe Shyam Review

Also Read : Hrithik Roshan and Saba Azad Relationship Truth : ऋतिक रोशन और सबा आजाद के एक कॉमन फ्रेंड ने बताया इस रिश्ते का सच

Also Read : Hina Khan Glamorous Pictures : हिना खान ने ग्लैमरस अंदाज में कहा हैलो समर, फैंस बोलें ‘मर जावां’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular