Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडFilm 'Major' 3 जून को रिलीज होने को तैयार है

Film ‘Major’ 3 जून को रिलीज होने को तैयार है

- Advertisement -

Film ‘Major’ to Release on June

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ कई देरी के बाद स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। ‘मेजर’, जो संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन की भावना का जश्न मनाता है और इसके विभिन्न चरणों का पता लगाता है, पहले 27 मई को सिनेमाघरों में खुलने वाली थी। उसके बाद ही फिल्म ‘मेजर’ भी स्क्रीन पर आने के लिए तैयार हो जाएगी। फिल्म ‘मेजर’ के मेकर्स ने फिल्म को 3 जून को फिल्म की रिलीज की तारीख तय की है। लेकिन फिल्म मेकर्स वेंकटेश और वरुण तेज की अपकमिंग फिल्म ‘F3’ से झगड़ो से बचते नजर आ रहे हैं।

आदिवी ने ट्विटर पर बताया

 

आदिवी ने ट्विटर पर बताया है कि, “Slight change in date SUMMER HEAT wave hits theatres one week later JUNE 3 it is!” (“तारीख में थोड़ा बदलाव गर्मी की लहर एक हफ्ते बाद सिनेमाघरों में आती है। 3 जून।”)

फिल्म ‘मेजर’ अब पृथ्वीराज’ को टक्कर देने के लिए तैयार

Film 'Major' to release on June 3
Film ‘Major’ to release on June 3

फिल्म ‘मेजर’ अब ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म, ‘पृथ्वीराज’ को टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो 3 जून को रिलीज होने वाली है।

अब 3 जून को रिलीज 

Film 'Major' to release on June 3
Film ‘Major’ to release on June 3

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में भी कई तारीखों में बदलाव हुआ है। यह पहली बार 21 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन देश में ओमाइक्रोन वेरियस वाले कोविड -19 लहर के कारण फिल्म की रिलीज की तारीख को आगे भड़ा दिया गया था। लेकिन फिर फिल्म निर्माताओं ने 10 जून की एक नई रिलीज की तारीख निकाली। बाद में आखिरकार ‘मेजर’ के मेकर्स फिल्म की रिलीज की तारीख को 3 जून को तारीख तय कर दी गई है।

Also Read : Anushka Sharma-Virat Kohli ग्लेन मैक्सवेल वेडिंग पार्टी मैं ट्रेडिशनल लुक में नजर

Also Read : Kiara Advani पीले रंग की ड्रेस में नजर आईं, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular