Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडFilm 'Jersey' New Release Date : आखिरी वक्त में बदली फिल्म 'जर्सी'...

Film ‘Jersey’ New Release Date : आखिरी वक्त में बदली फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज़ डेट, केजीएफ 2 टक्कर नहीं लेना चाहते

- Advertisement -

Film ‘Jersey’ New Release Date

Film ‘Jersey’ New Release Date : शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर की अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज डेट एक बार फिर बदल दी गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘जर्सी’ अब 14 अप्रैल की जगह 22 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

बता दें कि 14 अप्रैल को साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। वहीं 13 अप्रैल को थलपति विजय की ‘बीस्ट’ भी दर्शकों पर छा जाने को तैयार है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश होने वाला था क्योंकि शाहिद बॉक्स ऑफिस पर एक नहीं बल्कि दो सुपर स्टार्स से भिड़ने वाले थे। हालांकि, अब ‘जर्सी’ की नई रिलीज डेट का ऐलान होते ही यह जबरदस्त क्लैश खत्म हो गया है।

आखिरी वक्त में बदली जर्सी की रिलीज़ डेट

Shahid Kapoor
Shahid Kapoor

शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ की नई रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, फिल्म निर्माता अमन गिल ने कहा, “एक टीम के रूप में, हमने ‘जर्सी’ में अपना खून, पसीना और आंसू बहाए हैं और हम चाहेंगे कि हमारी प्यारी फिल्म आप सभी तक पहुंचे। बड़े पैमाने पर पहुंचे। जर्सी अब 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

जर्सी के डायरेक्टर/ प्रोड्यूसर केजीएफ 2 और बीस्ट से टक्कर नहीं लेना चाहते। एक साथ ही बड़ी फिल्मों की रिलीज होने से जर्सी की कमाई पर असर पड़ सकता है। अब देखना होगा कि आखिरी वक्त ‘जर्सी’ के रिलीट डेट में बदलाव मेकर्स और टीम के लिए कितनी फायदेमंद साबित होती है।

स्पोर्ट्स ड्रामा है फिल्म

मालूम हो कि शाहिद की ये फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में मृणाल ठाकुर शाहिद की पत्नी विद्या की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में शाहिद-मृणाल के अलावा उनके पिता पंकज कपूर भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक गौतम तिन्ननुरी ‘जर्सी’ का निर्देशन कर रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म तेलुगु फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है।

Film ‘Jersey’ New Release Date

Also Read : Actor Shiv kumar Subramaniam Passed Away : 10 अप्रैल की रात लेखक शिव सुब्रमण्यम ने अंतिम सांस ली

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular