Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुड'फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के दूसरे सीजन की रिलीज डेट की...

‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ के दूसरे सीजन की रिलीज डेट की घोषणा, जानें कब और कहां देख सकते हैं

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : 

Fabulous Lives Of Bollywood Wives Season 2 Release Date Announcement : ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ वेब सीरीज एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने के लिए आ रहा है इस सीजन में बॉलीवुड की एक्ट्रेस नीलम कोठारी के साथ-साथ भावना पांडे, महीप कपूर और सीमा सजदेह की बॉन्डिंग नजर आएगी। बॉलीवुड की बेस्ट फ्रेंड्स की जुगलबंदी से लैस इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन को आप जल्द नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे। इस वेब सीरीज के प्रोड्यूसर करण जौहर ने इसकी तारीख का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया है।

साल 2020 में आया था पहला सीजन

‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ का पहला सीजन साल 2020 में आया था, जिसमें नीलम कोठारी, महीप कपूर, भावना पांडे और सीमा सजदेह नज़र आईं थीं। इस शो में दिखाया गया था कि बॉलीवुड एक्टर्स के बीवियों की जिंदगी कैसी होती है? वो अपने करियर और घर परिवार को कैसे मैनेज करती हैं? वो कैसी लाइफस्टाइसल जीती हैं? कुल मिलकार इस शो में सितारों के ‘बिहाइंड द कैमरा लाइफ’ पर बात होती है। करण जौहर के द्वारा प्रोड्यूस किए गए इस शो के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था, जिसके बाद अब दूसरे सीजन की रिलीज डेट सामने आ चुकी है।

सीजन 2 कब रिलीज हो रहा है

‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2’ को पहले सीजन की तरह ही नेटफ्लिक्स पर ही देख जा सकेगा। बता दें, ये सीजन 2 सिंतबर से शुरू होने जा रहा है, जिसकी जानकारी करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर शो का एक पोस्टर शेयर करते हुए दी है।

ये भी पढ़ें : फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ टीवी सितारों ने भी शिरकत की

ये भी पढ़ें : ‘होली काउ’ का दमदार ट्रेलर आउट, गाय के गुम होने की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे संजय मिश्रा

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular