Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडपंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस 3 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस 3 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : 

Criminal Justice 3 Trailer Released : बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इसी बीच पंकज के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। दरअसल पंकज त्रिपाठी स्टारर चर्चित वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस 3 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। क्रिमिनल जस्टिस 3 में वकील माधव मिश्रा यानी पंकज त्रिपाठी अधूरा सच जानने के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं।

क्रिमिनिल जस्टिस 3 का ट्रेलर रिलीज

हाल ही में क्रिमिनल जस्टिस 3 का टीजर रिलीज हुआ था, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि इस वेब सीरीज का ट्रेलर काफी मजेदार होने वाला है। इसी बीच क्रिमिनल जस्टिस 3 के ट्रेलर की तरफ आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी वकील माधव मिश्रा के रोल में वापसी कर रहे हैं। क्रिमिनल जस्टिस 3 के इस ट्रेलर से साफ है कि इस बार फिर माधव मिश्रा सच्चाई जानने के लिए काफी संघर्ष करते नजर आएंगे। एक लड़की की हत्या में पूरी सीरीज की कहानी उसके भाई आरोपी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। पंकज त्रिपाठी उसी लड़के के वकील हैं, जिसे क्रिमिनिल जस्टिस 3 में अपनी बहन की हत्या का दोषी ठहराया गया था। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि पंकज इस लड़के को कैसे बचा पाता है या नहीं।

क्रिमिनिल जस्टिस 3 की रिलीज डेट

क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3 का ट्रेलर देखने के बाद हर कोई इस वेब सीरीज के लिए काफी एक्साइटेड हो गया है। जिसके तहत इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। मालूम हो कि पंकज त्रिपाठी की क्रिमिनल जस्टिस 3 26 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें : कॉमेडी वेब सीरीज माइंड द मल्होत्रास 2 का मजेदार ट्रेलर रिलीज, जाने रिलीज डेट

ये भी पढ़ें : शूटिंग के दौरान श‍िल्‍पा शेट्टी का पैर फ्रैक्‍चर हो गया है, अस्‍पताल से शेयर की तस्‍वीर

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular