Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडAmessha Patel के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट, जानिए पूरा मामला

Amessha Patel के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

Court Issued Warrant Against Ameesha Patel: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। अमीषा पटेल बहुत समय से फिल्मी दुनिया से दूर थीं, लेकिन अब वो अपना इंडस्ट्री में कमबैक कर चुकी हैं। बता दें एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन इसी बीच अमीषा पटेल का एक पुराना विवाद चर्चा में आ गया है। अमीषा पटेल के खिलाफ ढाई करोड़ की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया गया है और इस केस में अब अमीषा पटेल और ज्यादा फंसती जा रही है। रांची की एक कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट इशू किया है। साथ ही उन्हें कोर्ट में पेश होने का आदेश भी दिया है।

अमीषा पटेल के खिलाफ जारी हुआ वारंट

अमीषा पटेल से जुड़ा ये पूरा मामला चेक बाउंस और धोखाधड़ी का है। एक्ट्रेस कुछ समय पहले भी इस केस को लेकर चर्चा में आई थीं, लेकिन अब बात बढ़ते हुए नजर आ रही है, क्योंकि कोर्ट ने एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर के खिलाफ वारंट जारी कर दिया गया है। बता दें कि इस मामले की अगली सुनवाई अब 15 अप्रैल को होगी।

जानिए क्या है मामला

अमीषा पटेल का ये मामला साल 2012 का है। रांची के एक बिसनेसमैन अजय कुमार ने फिल्म देसी मैजिक बनाने की चाह में अमीषा के अकाउंट में ढाई करोड़ रुपये डाले थे। इस फिल्म की शूटिंग कुछ समय के अंदर ही शुरू होने वाली थी। लेकिन फिल्म का काम आज तक फ्लोर पर नहीं आया और जब अजय कुमार ने अपने पैसे अमीषा पटेल और उनके पार्टनर से मांगे तो उन्हें दिलासा दिया गया। लेकिन इस दौरान उन्हें ये भी कहा गया कि अगर फिल्म बन गई तो उनके पैसे और ब्याज दोनों मिल जाएगा। हालांकि, बात ज्यादा बढ़ने पर अमीषा पटेल द्वारा अजय कुमार को 2 करोड़ का चैक दिया गया, तो वो बाउंस हो गया। इसी वजह से हार खाकर अजय कुमार ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अब एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular