Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडफिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला सॉन्ग ‘केसरिया’ आउट, आलिया और रणबीर के बीच...

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला सॉन्ग ‘केसरिया’ आउट, आलिया और रणबीर के बीच बेहतरीन बॉन्डिंग देखी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

‘Brahmastra’ First Song ‘Kesariya’ : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले गाने ‘केसरिया’ का पूरा गाना लॉन्च हो गया है। गाने को बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है। गाने में आलिया और रणबीर के बीच बेहतरीन बॉन्डिंग देखी जा सकती है। गाने में दोनों रोमांटिक पल शेयर करते नजर आ रहे हैं। गाने में आलिया और रणबीर वाराणसी की गलियों में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। फूलों की पंखुड़ियों की बारिश के बीच ये कपल दौड़ता हुआ नजर आ रहा है और सिर्फ आंखें ही आपस में बातें कर रही हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ के ‘केसरिया’ (Kesariya Song Out) गाने को अरिजीत सिंह ने बेहद खूबसूरत तरीके से गाया है। इसका शानदार म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और इसके बोल मशहूर गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं, जो सीधे लोगों के दिलों में उतर जाते हैं।

दो मिनट 52 सेकेंड का यह सॉन्ग ईशा और शिवा की लव स्टोरी के बारे में और कैसे दोनों वाराणसी के आध्यात्मिक स्थान पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को कबूल करते हैं। आलिया भट्ट ने गाने की एक क्लिप की शेयर करते हुए करते हुए लिखा, “हमारे प्यार की आवाज, अब आपकी है। केसरिया अब जारी हो चुका है।” आलिया ने कैप्शन में पीले दिल वाला इमोजी भी शामिल किया।

ये भी पढ़ें : कृति सेनन ब्लैक कलर के बैक कट-आउट जंपसूट में काफी गॉर्जियस लग रही है

ये भी पढ़ें : शहनाज गिल ग्रे गाउन में बिल्कुल सिंडरेला की तरह नजर आई, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular