Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंगBollywood News: Rakul Preet Singh और Jacky Bhagnani की शादी की रस्में...

Bollywood News: Rakul Preet Singh और Jacky Bhagnani की शादी की रस्में शुरू, देखें पहली तस्वीर

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Bollywood News: बॉलीवुड की फेमस एकट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने गोवा में अपनी शादी का जश्न शुरू कर दिया है। बता दें कि दोनो कप्ल 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसी के क्रम में जोड़े ने शादी की उत्सव की एक तस्वीर साझा की है। रकुल प्रीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर सिर पर बैंगनी शॉल ओढ़े हुए एक सेल्फी पोस्ट की है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दोनों की प्यार की कहानी उनके चाहने वालों के लिए दिलचस्पी का विषय

बता दें कि रकुल और जैकी की प्रेम की कहानी उनके फैंस के लिए हमेशा से ही दिलचस्पी का विषय रही है। कप्ल की ये कहानी दोनों को शादी तक ले गई है। इस जोड़ो ने किसी अन्य स्थान पर समारोह या रिसेप्शन को छोड़कर दोस्तों और परिवार के साथ गोवा में शादी करने का फैसला लिया है। उम्मीद जताई जा रही कि शादी समारोह की तस्वीर 3 से 4 दिन में सामने आ जाएगी।

जोड़े ने शादी को भारत में करने का फैसला किया

मीडिया के मुताबिक दोनों शुरूआत में मध्य पूर्व में डेस्टिनेशन वेडिंग की योजना बना रहे थे। फिर बाद में इस जोड़े ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के प्रभावशाली परिवारों से देश में अपने महत्वपूर्ण जीवन कार्यक्रमों की मेजबानी करने के आह्वान के जवाब में अपनी योजनाओं को भारत में करने का फैसला किया। बता दें कि दोनों ने बदलाव दिसंबर के बीच में किया।

Also Read: Pakistan News: निकाह करके फंस गए इमरान, पत्नी को भी बड़ी सजा मिली है

Also Read: Ind vs Eng: बुमराह का कहर, भारत को मिली जबरदस्त बढ़त, 253 पर सिमटी इंग्लैंड

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular