Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंगVirat Anushka: Virat और Anushka के घर आने वाला है नन्हा मेहमान,...

Virat Anushka: Virat और Anushka के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, पूर्व कप्तान के दोस्त ने दी जानकारी

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Virat Anushka: विराट कोहली के इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेलने के पीछे के कारण पर बड़ा अपडेट देते हुए उनके पूर्व आरसीबी टीम के साथी और बहुत अच्छे दोस्त एबी डिविलियर्स ने एक बड़ा खुलासा किया है। डिविलियर्स ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, जिसके कारण उन्होंने IND बनाम ENG टेस्ट श्रृंखला के पहले दो मैचों से नाम वापस ले लिया है।

एबी डिविलियर्स ने दी जानकारी 

एबी डिविलियर्स ने कहा कि यह विराट कोहली के लिए पारिवारिक समय है और अटकलें सही थीं और वे दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। एबी डिविलियर्स ने इसकी पुष्टि करने से पहले विराट कोहली के साथ अपने टेक्स्ट मैसेज एक्सचेंज का जिक्र किया।

ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार

उन्होंने कहा, हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह पारिवारिक समय है और चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। यदि आप स्वयं के प्रति सच्चे और सच्चे नहीं हैं, तो आप उस चीज़ से चूक रहे हैं जिसके लिए आप यहाँ हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है, आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते।

2017 में विराट और अनुष्का ने की थी शादी

2017 में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंधे थे। इस साल जनवरी में स्टार कपल ने अपनी बेटी वामिका का तीसरा जन्मदिन मनाया। विशेष रूप से, 2021 में, विराट कोहली ने परिवार को प्राथमिकता दी, क्योंकि तत्कालीन कप्तान ने अपने पहले बच्चे के जन्म के दौरान अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए 4 टेस्ट मैचों की श्रृंखला के बाद घर लौटने का फैसला किया।

भाई ने मां के स्वास्थ्य के बारे में अफवाहों को खारिज किया

भले ही भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने प्रशंसकों से परिवार की गोपनीयता बनाए रखने में मदद करने का आग्रह किया, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट श्रृंखला से विराट कोहली के ब्रेक के कारणों को लेकर अटकलें तेज थीं। विराट कोहली के भाई विकास ने अपनी मां के स्वास्थ्य के बारे में अफवाहों को खारिज कर दिया है और कहा है कि सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों के विपरीत, उनकी मां ठीक हैं।

Also Read: Ind vs Eng: बुमराह का कहर, भारत को मिली जबरदस्त बढ़त, 253 पर सिमटी इंग्लैंड

Also Read: Bollywood News: Rakul Preet Singh और Jacky Bhagnani की शादी की रस्में शुरू, देखें पहली तस्वीर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular