Wednesday, May 15, 2024
HomeNationalPakistan News: निकाह करके फंस गए इमरान, पत्नी को भी बड़ी सजा...

Pakistan News: निकाह करके फंस गए इमरान, पत्नी को भी बड़ी सजा मिली है

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Pakistan News: पाकिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पड़ोसी मुल्क के पूर्व पीएम इमरान खान और उनकी पत्नी बुशरा खान को अदालत ने सात साल की सजा सुनाई है। साथ ही दोनों पर जुर्माना भी लगाया है। बता दें कि इमरान खान और उनकी पत्नी को ये सजा 2018 की शादी में कानून का उल्लंघन करने कि लिए दिया गया है।

इमरान खान के खिलाफ तीसरा फैसला

जानकारी के मुताबिक विवादों से घिरो रहने वाले पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री के खिलाफ यह तीसरा फैसला था। जो गुरूवार को राष्ट्रीय चुनाव से पहले आया है। बता दें कि जेल में बंद 71 वर्षीय इमरान खान को इससे पहले राज्य के रहस्यों को लीक करने के लिए 10 साल और पत्नी के साथ अवैध रूप से राज्य के उपहार बेचने के लिए 14 साल की सजा सुनाई गई थी।

पार्टी का क्या कहना है

वहीं इस मामले पर इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने अपने एक बयान में कहा है कि अदालत में घंटों की सुनवाई के बाद के भी गवाहों से कोई जिरह नहीं हुई है। साथ ही कोई उचित प्रक्रिया नहीं हुई, यह कानून का मजाक है। उन्होंने आगे कहा जिस तरह से ये मुकदमे चल रहे हैं, उससे 8 फरवरी के चुनावों पर एक बड़ा सवालिया निशान लग जाएगा। यह पाकिस्तान की उच्च न्यायपालिका के लिए एक परीक्षण मामला है।

Also Read: Rajasthan News: राजस्थान में किसानों के लिए अच्छी खबर, सरकार ने मौज कर दी है

Also Read: Mahindra Viral Video: 700 रुपए में Thar मांगने वाले बेबी बॉय को महिंद्रा ने दिया तोहफा

Also Read: Rajasthan: डिप्टी सीएम दीया कुमारी से मिले UN प्रतिनिधि, पर्यटन विकास…

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular