Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडBhool Bhulaiyaa 2 New Poster : कार्तिक आर्यन ने शेयर किया 'भूल...

Bhool Bhulaiyaa 2 New Poster : कार्तिक आर्यन ने शेयर किया ‘भूल भुलैया 2’ का नया पोस्टर, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

- Advertisement -

Bhool Bhulaiyaa 2 New Poster

Bhool Bhulaiyaa 2 New Poster : कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था। मेकर्स अलग-अलग मोशन पोस्टर के जरिए दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ाने में लगे हुए हैं। टीजर में ही कार्तिक की एंट्री से फैंस उनके दीवाने हो गए थे। फैंस अपने एक्साइटमेंट को नहीं रोक पाए कि अब एक और नया पोस्टर सामने आया है और रूह बाबा हमेशा की तरह कूल लग रहे हैं, और डायन के साथ काफी फ्रेंडली भी नजर आ रहे हैं।

कार्तिक ने अपनी हॉरर कॉमेडी के पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह रूह बाबा के गेटअप में नजर आ रहे हैं और चुड़ैलों से घिरे हुए हैं। इस पोस्टर में एक्टर को खुशी से हाथ जोड़े हुए एक सोफे पर बैठे देखा जा सकता है, जबकि 4 अन्य भूतनियां उनके चारों ओर बैठी हैं और मंजुलिका उनके पीछे हवा में हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, “मिलिए मेरी सहेलियों से #रूहबाबा”।

Kartik Aaryan aka Rooh baba introduces his spooky 'saheliyan' in new 'Bhool  Bhulaiyaa 2' poster – ThePrint

कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर फैंस के साथ कई सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “इतना हॉट बाबा होगा तो भूत को भी प्यार हो जाएगा।” तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “कहीं आपको देखकर मंजुलिका भी फिदा ना हो जाए।” इससे पहले एक-एक कर फिल्म की एक्ट्रेसेस कियारा आडवाणी और तब्बू का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया था। आपको बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा, विद्या बालन, परेश रावल, अमीषा पटेल और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।

Bhool Bhulaiyaa 2 New Poster

Also Read : Palak Tiwari ने स्ट्रैपलेस ड्रेस में शेयर की फोटो, फैन्स ने भी की पलक के लुक की तारीफ

Also Read : Hrithik Roshan ने शेयर किया फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का लुक

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular