Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडBharti Singh Becomes Mother : खुशियों दी ने कॉमेडियन भारती सिंह और...

Bharti Singh Becomes Mother : खुशियों दी ने कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर में दस्तक दी

- Advertisement -

Bharti Singh Becomes Mother

Bharti Singh Becomes Mother : कॉमेडियन भारती सिंह मां बन गई हैं। भारती सिंह ने एक लड़के को जन्म दिया है। भारती के पति हर्ष लिम्बाचिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। हर्ष के पोस्ट करते ही फैंस उन्हें और भारती को बधाई देने लगे। हर्ष का पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

भारती सिंह, Bharti Singh, हर्ष लिम्बाचिया, Haarsh Limbachiyaa

साथ ही, टीवी के तमाम सितारे भी हर्ष के पोस्ट पर लगातार कमेंट करते हुए दोनों को बधाई दे रहे हैं। वहीं, अब कुछ लोगों को इंतजार इस बात है कि कब भारती और हर्ष अपने बच्चे का नाम रखेंगे, क्योंकि फैंस यह जानने के लिए अब बेकरार हैं कि दोनों के लड़के का नाम क्या होगा।

फेक खबरों से परेशान हो गई थीं भारती

प्रेग्नेंसी के दौरान भी भारती लगातार काम करती नजर आई थीं। हाल ही में उन्होंने लाइव आकर उनकी डिलीवरी को लेकर चल रही फेक न्यूज पर प्रतिक्रिया दी। उसने बच्ची के होने की खबरों को खारिज कर दिया था। उन्होंने लाइव आकर कहा था, ‘मैं अभी मां नहीं बनी हूं, मेरे करीबी मुझे बधाई देने के लिए मैसेज कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि मैंने एक बच्ची को जन्म दिया है, लेकिन यह सच नहीं है।

Bharti Singh Becomes Mother

Also Read : Jersey Film Trailer 2 : ‘जर्सी’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है

Also Read : Gurmeet-Debina’s Baby Girl : गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर आई लक्ष्मी, देबिना ने बेबी गर्ल को जन्म दिया

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular