Tuesday, July 2, 2024
HomeबॉलीवुडBachchhan Paandey Box Office Collection : बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन लड़खड़ाई...

Bachchhan Paandey Box Office Collection : बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन लड़खड़ाई अक्षय की ‘बच्चन पांडे’, ‘द कश्मीर फाइल्स’ का दबदबा जारी है

- Advertisement -

Bachchhan Paandey Box Office Collection

Bachchhan Paandey Box Office Collection : होली के मौके पर अक्षय कुमार कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज स्टारर फिल्म ‘बच्चन पांडे’ रिलीज हुई। भले ही फिल्म ने पहले दिन 13 करोड़ की ओपनिंग दी हो, लेकिन अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ के सामने फिल्म की कमाई की रफ्तार फीकी पड़ती दिख रही है। जहां ‘बच्चन पांडे’ ने तीन दिन में करीब ₹35 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कुल कमाई 71 करोड़ हो गई है।

‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार गैंगस्टर की भूमिका में है। फिल्म में कृति,जैकलीन के अलावा अरशद वारसी भी हैं। फिल्म को ‘हाउसफुल 4’ फेम फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के रिलीज होने पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

Bachchhan Paandey
Bachchhan Paandey

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया है,” बच्चन पांडे का संडे के दिन उतना कमाल नहीं कर पाई है, जितनी लोगों को उम्मीद थी। फिल्म ने संडे के दिन लगभग 11.5-12 करोड़ कमाई कर पाई है। ऐसे में फिल्म की टोटल कमाई का अनुमान 34-35 करोड़ लगाया जा रहा है। वहीं ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर छाया रहा। ‘द कश्मीर फाइल्स’ का दूसरा हप्ता 71 करोड़ के पास पहुंच गया है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कमाई के एक ब्यौरा ट्विटर पर शेयर किया हैं। इसमें उन्होंने फिल्म के पूरे सप्ताह और संडे कलेक्शन के जिक्र किया है।

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने रविवार को 26.20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। दूसरे शुक्रवार को इसने 19.15 करोड़ रुपए, दूसरे शनिवार को 24.80 करोड़ रुपए और रविवार को 26.20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म की अभी तक की टोटल कमाई 71 करोड़ है। फिल्म जल्द ही 200 करोड़ रुपए के जादुई आंकड़े को छूने जा रही है।

'The Kashmir Files'
‘The Kashmir Files’

Bachchhan Paandey Box Office Collection

Also Read : Rani Mukerji Birthday : आज रानी मुखर्जी अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं, कभी बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और आमिर खान उनके क्रश हुआ करते थे

Also Read : Sonam Kapoor Ahuja Pregnant : मां बनने वाली हैं सोनम कपूर, बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular