Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडबबीता के जन्मदिन पर करीना ने उनकी थ्रोबैक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर...

बबीता के जन्मदिन पर करीना ने उनकी थ्रोबैक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की Babita Kapoor Birthday

- Advertisement -

Babita Kapoor Birthday

Babita Kapoor Birthday : करीना कपूर और करिश्मा कपूर की मां बबीता आज अपना 74वां जन्मदिन मना रही हैं। करीना और करिश्मा को खूबसूरती विरासत में मिली है। बबीता बाला की खूबसूरत थी। 20 अप्रैल 1948 में पैदा हुईं बबीता के जन्मदिन पर करीना ने उनकी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी, वहीं मलाइका अरोड़ा भी बबीता की खूबसूरती की तारीफ किए बिना नहीं रह पाईं।

Happy birthday Babita Kapoor: A look at her hit songs - Movies News

70-80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस बबीता ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। बहुत कम लोगों को पता होगा कि हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार रहे बबीता और राजेश खन्ना ने फिल्म ‘राज’ से साथ में डेब्यू किया था। कई हिट फिल्मों में काम करने के बाद बेहद खूबसूरत बबीता ने राज कपूर के बड़े बेटे रणधीर कपूर से शादी की और अपने प्यार और परिवार की खातिर फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया।

 

करीना ने कहा ‘मम्मा जैसी कोई नहीं’

करीना कपूर ने बबीता को जन्मदिन पर बधाई देते हुए शेयर की Throwback तस्वीर,  कहा-'मम्मा से सुंदर कोई नहीं' - kareena kapoor shares throwback pic of babita  birthday say no beauty like

बबीता ने अपनी बेटियों करिश्मा कपूर और करीना कपूर के लालन-पालन से लेकर उनके सफल फिल्मी करियर बनाने के लिए काफी संघर्ष किया है। जैसा कि सबको पता है कि कपूर खानदान का नियम था कि फिल्मों में बहू-बेटियां काम नहीं करेंगी। इस सिलसिले को बबीता ने अपनी बेटी करिश्मा को एक्ट्रेस बनाकर तोड़ा। आज करिश्मा और करीना बॉलीवुड की दो कामयाब एक्ट्रेस हैं। ऐसे में बबीता के जन्मदिन पर करीना ने उनकी थ्रोबैक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर कर दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा। करीना ने लिखा ‘हैप्पी बर्थडे मदरशिप..मेरी मां..मम्मा जैसी खूबसूरत कोई नहीं’।

फैंस ने करिश्मा को बताया बबीता की कॉपी

करीना कपूर के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स और फैंस बबीता को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। मलाइका अरोड़ा ने लिखा ‘क्या खूबसूरत तस्वीर है..हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट बबीता आंटी’। बॉलीवुड के जाने माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी बबीता की तस्वीर पर प्यार जताया है। एक फैन ने तो बबीता की इस तस्वीर को देखकर कर लिखा कि ‘लोलो इनकी कॉपी है’। बता दें कि करिश्मा कपूर का निक नेम लोलो है।

कहते हैं कि अकले दम पर बबीता ने अपनी दोनों बेटियों का पाला और इंडस्ट्री का चमकता सितारा बना दिया। हाल ही में रणधीर कपूर, बबीता और करिश्मा-करीना पूरी फैमिली रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर एक साथ नजर आई थी।

Babita Kapoor Birthday

Also Read : अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन आज अपनी शादी की 15वीं सालगिरह मना रहे हैं Abhishek and Aishwarya Wedding Anniversary

Also Read : रोहित शेट्टी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपने अगले प्रोजेक्ट में कास्ट किया है ‘Cop Universe’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular