Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडजब शूटिंग के दौरान पानी में डूब गए थे Ashish Vidyarthi, लोगों...

जब शूटिंग के दौरान पानी में डूब गए थे Ashish Vidyarthi, लोगों ने समझा एक्टिंग कर रहा है, बाल-बाल बची थी जान

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

Ashish Vidyarthi Birthday Special : आशीष विद्यार्थी एक कुशल अभिनेता हैं जिन्होंने हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बंगाली सहित 11 अलग-अलग भाषा की फिल्मों में काम किया है। थिएटर की दुनिया से छोटे और बड़े पर्दे पर दमदार उपस्थिति दर्ज कराने वाले आशीष का जन्म 19 जून 1962 को हुआ था। 90 के दशक में उन्होंने दूरदर्शन पर सीरियल ‘हम पंछी एक चाल के’ में काम कर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। ज्यादातर फिल्मों में खलनायक के रूप में नजर आने वाले आशीष को 1995 में ही फिल्म ‘द्रोहा काल’ में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था।

Ashish Vidyarthi Birthday Special
Ashish Vidyarthi Birthday Special

आशीष विद्यार्थी को अपने रंग के कारण कई बार अजीबोगरीब हालात का सामना करना पड़ा है। लेकिन आशीष ने हिम्मत नहीं हारी और इस रंग को हथियार बना लिया। फिल्मों में अपने अभिनय से अपने किरदार को असली बनाने वाले आशीष अब एक मोटिवेशनल स्पीकर भी बन गए हैं। अक्सर सेशन लेते हैं और लोगों को मोटिवेट करते हैं।

डूब रहे थे आशीष और लोग समझ रहे थे एक्टिंग कर रहे

इनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि यह एक ऐसे एक्टर हैं जो अपने रोल में इस कदर ढल जाते हैं कि फिर पता ही नहीं चलता कि यह एक्टींग कर रहे हैं या रियल हैं। हालांकि इसी कारण से एक बार इनकी जान जाते जाते बची थी। एक बार यह किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, और इनको पानी में डूबने का नाटक करना था। हुआ कुछ ऐसा कि यह पानी में उतरे हालांकि पानी काफी गहरा था, जिस कारण से यह सच में पानी में डूबने लगे।

बावजूद इसके कोई इनकी जान बचाने को आगे नहीं आ रहा था क्योंकि सबको लग रहा था कि यह एक्टींग कर रहे हैं। हालांकि फिर वहां मौजूद एक पुलिस वाले को शक हुआ जिसके बाद उसने फिर इनकी जान बचाई। ये देख फिल्म से जुड़े लोगों के होश उड़ गए। जिसे वह एक्टिंग समझ रहे थे वह तो सचमुच में डूब रहे थे।

Also Read : Nushrratt Bharccha ने देसी अवतार में लगाया बोल्डनेस का तड़का

Also Read : Nana Patekar ‘लाल बत्ती’ वेब सीरीज से OTT डेब्यू करने जा रहे हैं

Connect With Us : TwitterFacebook 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular