Tuesday, July 2, 2024
HomeबॉलीवुडArun Vijay Corona Possitive अभिनेता अरुण विजय कोरोना संक्रमित

Arun Vijay Corona Possitive अभिनेता अरुण विजय कोरोना संक्रमित

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Arun Vijay Corona Possitive ऐसा लगता है कि COVID-19 की सबसे हालिया लहर फिल्म उद्योग के लिए सबसे खराब है। हाल ही में, अरुण विजय ने बताया है कि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपडेट कर सभी को सूचित किया। अभिनेता वर्तमान में अपने डॉक्टर की सलाह के अनुसार होम क्वारंटाइन है।

ट्विटर पर लेते हुए अभिनेता ने लिखा, “सभी को नमस्कार !! यह आपको सूचित करने के लिए है कि मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूँ। मैं इस समय होम क्वारंटाइन में हूं और अपने डॉक्टर की सलाह के अनुसार सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। सभी के प्यार के लिए धन्यवाद..सुरक्षित रहें और सभी का ख्याल रखें” पिछले कुछ हफ्तों में, बिरादरी के कई सदस्य वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

सबसे हाल ही में अजीत के वीरम के सह-कलाकार सुहैल चंडोक हैं। इन दोनों के अलावा, निर्देशक अरुण वैद्यनाथन भी संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, वह अब इस वायरस से उबर चुके हैं। सिल्वर लाइनिंग को देखते हुए, अब तक वायरस के कारण सेलेब्स के बीच किसी भी तरह की मौत की सूचना नहीं मिली है।
काम के मोर्चे पर, अभिनेता अगली बार बॉर्डर पर जासूसी थ्रिलर में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन अरिवाझगन वेंकटचलम ने किया है, जबकि विजया राघवेंद्र ने ऑल इन पिक्चर्स के बैनर तले इसे प्रोड्यूस किया है।

Read Also : Suhail Chandok Corona Possitive अभिनेता सुहैल चंडोक कोरोना संक्रमित

Read Also : Happy Birthday Deepika Padukone 36 साल की हुईं दीपिका पादुकोण

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular