Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडAnushka Sharma-Virat Kohli ग्लेन मैक्सवेल वेडिंग पार्टी मैं ट्रेडिशनल लुक में नजर

Anushka Sharma-Virat Kohli ग्लेन मैक्सवेल वेडिंग पार्टी मैं ट्रेडिशनल लुक में नजर

- Advertisement -

Anushka-Virat Attend Glenn Maxwell Wedding Party

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक माने जाते हैं। अनुष्का अक्सर अपनी और क्रिकेटर पति विराट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अनुष्का ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल की शादी की पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस इस खूबसूरत जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ग्लेन मैक्सवेल ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में भारतीय मूल की लड़की विनी रमन से शादी की। ग्लेन ने आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए एक वेडिंग पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी शामिल हुए। अनुष्का शर्मा ने आज सुबह इंस्टाग्राम पर ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन की शादी की पार्टी की 2 तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में अनुष्का और विराट कोहली समारोह स्थल पर फूलों से सजे एक सजावटी रिक्शा के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। दूसरे में विराट और अनुष्का के बैकग्राउंड में RCB Little Champs और Maxivin लिखा हुआ नजर आ रहा है।

Anushka-Virat Attend Glenn Maxwell Wedding Party

 

वेडिंग पार्टी में पहुंचीं अनुष्का शर्मा ने पिंक कलर के सूट के साथ एम्ब्रॉयडरी वाला दुपट्टा लिया है तो विराट कोहली ब्लू कलर के कुर्ते और व्हाइट पायजामे में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा ‘Bubble में वेडिंग फंक्शन , अब मुझे लगता है कि मैंने अब तक सारे फेस्टिवल और फंक्शन एक Bubble में सेलिब्रेट किया है’। हैश टैग के साथ Bubble Life लिखा है’।

Anushka-Virat Attend Glenn Maxwell Wedding Party
Anushka-Virat Attend Glenn Maxwell Wedding Party

आपको बता दें कि ग्लेन ने अपनी शादी की पार्टी आरसीबी बायो बबल में दी थी। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की इन खूबसूरत तस्वीरों को देख फैंस जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। उनकी सादगी को कई फैंस पसंद कर रहे हैं तो कई उन्हें क्यूट और खूबसूरत कपल बता रहे हैं।

बता दें कि क्रिकेटर ग्लेन मैक्वेल ने मार्च में विनी रमन के साथ हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ शादी की थी। शादी के एक महीने के बाद मुंबई में वेडिंग पार्टी दी। इस पार्टी में विराट समेत कई खिलाड़ी पहुंचें और जमकर मस्ती की।

Also Read : Kriti Sanon ने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है

Also Read : Kiara Advani पीले रंग की ड्रेस में नजर आईं, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular