Tuesday, July 2, 2024
Homeबॉलीवुडसफेद शॉर्ट ड्रेस में अनुष्का शर्मा का दिखा स्वैग, फैंस ही नहीं...

सफेद शॉर्ट ड्रेस में अनुष्का शर्मा का दिखा स्वैग, फैंस ही नहीं बल्कि सेलब्स ने भी जमकर की तारीफ

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

Anushka Sharma shared pictures in a white Short Dress : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की लंबे समय से कोई फिल्म नहीं है। उन्हें आखिरी बार 2018 की रिलीज़ ज़ीरो में शाहरुख खान के साथ देखा गया था, जिसमें कैटरीना कैफ ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। ऐसे में अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस समय-समय पर फैन्स के साथ अपनी एक्टिविटी शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह एक पार्क में बैठी नजर आ रही हैं।

फोटोज में अनुष्का सफेद शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अनुष्का की ये फोटोज फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही हैं। अनुष्का ने अपने लुक को ब्राउन फ्लैट्स और रिस्ट वॉच के साथ कम्प्लीट किया है। साथ ही पार्क को लेकर अपना प्यार भी जाहिर किया है।

फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है- ‘पार्क में टहलने और बेंच में बैठने से अच्छा और क्या हो सकता है?’ हाल ही में अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ यूरोप ट्रिप पर गई थीं, जहां से उन्होंने फैंस के साथ कुछ शानदार तस्वीरें साझा की थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का अब प्रोसित रॉय के डायरेक्शन में बन रही ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगीं। चकदा एक्सप्रेस के साथ अनुष्का पूरे 4 सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। चकदा एक्सप्रेस में अनुष्का शर्मा वीमेन्स टीम की फास्ट बॉलर झूलन गोस्वामी के किरदार में दिखाई देने वाली हैं।

ये भी पढ़ें : सलमान खान ने लेह-लद्दाख से दिखाया अपना नया लुक, बिंदास अंदाज में आए नजर

ये भी पढ़ें : ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स-2’ का ट्रेलर रिलीज, जानें कब और कहां देख सकते हैं

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular