Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडAnupama Latest Update: शाह परिवार अनुपमा से मांगेगा माफी, वनराज चलेगा नई...

Anupama Latest Update: शाह परिवार अनुपमा से मांगेगा माफी, वनराज चलेगा नई चाल

- Advertisement -

Anupama Latest Update: स्टारप्लस का फेमस शो अनुपमा (Anupama)इन दिनों खूब लाइमेलाइट में बना हुआ है। शो को फैंस खूब पंसद कर रहे है। अनुपमा’ में बीते दिन देखने को मिला कि कांताबेन अनुपमा की हिम्मत बांधती हैं और उसे जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए कहती हैं। वहीं दूसरी ओर अनुज माया के घर से जाने की कोशिश करता है, लेकिन वहीं बेहोश होकर गिर जाता है। हालांकि अब अनुपमा में आने वाले ट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते हैं।

शाह परिवार अनुपमा से मांगेगा माफी

अब अनुपमा में देखने को मिला कि शाह परिवार एक साथ उठकर कांताबेन के घर आ जाता है और अपने किये के लिए माफी मांगता है। लीला बा से लेकर किंजल और तोषू तक अपनी हरकतों के लिए अनुपमा से माफी मांगते हैं। वनराज भी कांताबेन से कहता है कि आपने जो कहा कड़वा था, लेकिन सच था। हमने अनुपमा को दो हिस्सों में बांटकर रख दिया। अनुपमा उनकी बातें सुनकर हैरान रह जाती है। लीला बा अनुपमा से कहती हैं कि वो जब चाहे शाह परिवार आ सकती है और रह सकती है। लेकिन कांताबेन उन्हें चुप करा देती हैं।

वनराज चलेगा नई चाल

सबके माफी मांगने के बाद वनराज आगे आकर अनुपमा के आगे हाथ जोड़ता है। वो अनुपमा से कहता है कि कल जो मंदिर में कहा वो भी सच था, आज जो कहूंगा वो भी सच है। तुम्हें जब कभी भी मेरी जरूरत पड़े, तुम मुझे फोन कर सकती हो। वनराज की ये बातें सुनकर पाखी मन ही मन कहती है, पापा फिर से मौके का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में यह माना जा रहा है कि वनराज अपनी माफी की आड़ में नई चाल को अंजाम देगा।

यह भी पढ़े:  IPL 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में तमन्ना और रश्मिका ने लगाए जबरदस्त ठुमके, रिजीत सिंह ने भी लगाए सुर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular