Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडAnupama Latest Update: अनुपमा से अब रिश्ता तोड़ेगा अनुज, छोटी अनु के...

Anupama Latest Update: अनुपमा से अब रिश्ता तोड़ेगा अनुज, छोटी अनु के गम में अनुज लेगा अनुपमा से तलाक

- Advertisement -

स्टारप्लस का मशहूर सीरियल अनुपमा इन दिनों खूब सुर्खियों में है। वहीं अनुपमा शो में अब कई ट्विस्ट आने वाले है। बीते दिन अनुपमा शो में देखने को मिला कि होली पार्टी में अनुपमा के चेहरे पर मुस्कान देखकर अनुज को बहुत गुस्सा आ जाता है और वो सबके सामने अनुपमा पर चिल्ला पड़ता है। अनुज का ये व्यवहार देख समर काफी नाराजगी जाहिर करता है। हालांकि अनुपमा शो में अब आने वाले ट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते है।

अनुपमा से अब रिश्ता तोड़ेगा अनुज

अनुज की बातें सुनने के बाद अनुपमा,अनुज से पूछती है की अपने रिश्ते से भी,बढ़कर कुछ है। इसपर अनुज कहता है कि पता नहीं, क्योंकि हमारा रिश्ता ही नाम का रह गया है। वहीं अब अनुज की इस बातों पर देविका के साथ-साथ अंकुश और धीरज भी उसे खरी-खोटी सुनाते हैं। देविका उसे ताना मारती है, कोई खेल चल रहा है क्या कि रिश्ता नाम का रह गया है तो खत्म कर दो।

अनुपमा के सामने अनुज करेगा गुस्सा

अब अनुपमा में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अनुज से अपने दिल का गुबार निकालने के लिए कहेगी। वहीं इसपर अनुज सारी भड़ास निकालकर रख देगा। इसपर अनुज कहेगा कि तुम चाहती तो छोटी अनु को रोक सकती थी, लेकिन तुमने न तो खुद ऐसा किया और न मुझे ऐसा करने दिया है। अनुज अनुपमा से कहेगा कि मैं जब-जब तुम्हारी ओर देखता हूं, मुझे मेरी छोटी अनु याद आ जाती है। अब मेरा घर में दम घुटने लगा है।

यह भी पढ़े: नवरात्रिओं में इन चीजों का करें दान,हो जाएंगी सारी परेशानी दूर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular