Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडAnupama Latest Update: अनुज लेगा अनुपमा से तलाक, अब शाह परिवार को...

Anupama Latest Update: अनुज लेगा अनुपमा से तलाक, अब शाह परिवार को आईना दिखाएंगी कांताबेन

- Advertisement -

Anupama Latest Update: टीवी का फेमस सीरियल अनुपमा में इन दिनों खूब लाइमलाइट में बना हुआ है। वहीं सीरियल अनुपमा में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अनुपमा और अनुज अलग हो चुके हैं। जहां अनुज माया के पास पहुंच गया है तो वहीं अनुपमा अपनी मां के घर चली गई। बीते दिन सीरियल अनुपमा में देखने को मिला कि अनुज भटकते हुए माया के पास पहुंच जाता है। माया उसे वहां संभालती है और उसे छोटी से मिलवाती है। दूसरी ओर अनुपमा अपनी मां के घर जाती है।

अनुपमा से तलाक लेगा अनुज कपाड़िया

रुपाली गांगुली के एंटरटेनमेंट से भरपूर सीरियल अनुपमा में आगे देखने को मिलेगा कि कांताबेन माया के घर मुंबई पहुंच जाती हैं। वहां वह अनुज को माया के घर में देखकर हैरान रह जाती हैं। दूसरी ओर अनुपमा प्रार्थना करती है कि सबकुछ ठीक हो जाए। लेकिन अनुज कांताबेन से कहता है, “आप अपनी बेटी से बोलना कि उसकी जिंदगी में जो अनुज नाम का चैप्टर था वो खत्म हो चुका है। ऐसे में शो को लेकर माना जा रहा है कि दोनों का जल्द ही तलाक हो जाएगा।

शाह परिवार को आईना दिखाएंगी कांताबेन

सीरियल अनुपमा में देखने को मिलेगा कांताबेन शाह परिवार पहुंच जाती हैं और वहां सबको आईना दिखाती हैं। वो बा को दोष देती हैं कि अनुपमा का घर तोड़ने में सबसे बड़ा हाथ उनका है। कांताबेन बा पर चिल्लाती हैं कि आपसे कोई काम नहीं होता और हर चीज के लिए आप अनुपमा को याद करती हो। इसके साथ ही वह पाखी, तोषू और बापूजी को भी खरी-खोटी सुनाती हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular