Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडहोली की पार्टी में अनुपमा का मजाक उड़ाएगा अनुज, जानिए आगे क्या...

होली की पार्टी में अनुपमा का मजाक उड़ाएगा अनुज, जानिए आगे क्या होगा?

- Advertisement -

जयपुर: (Anupama Latest Update ) टीवी का फेमस शो अनुपमा ( Anupama ) इन दिनों काफी लाइमेलाइट में बना हुआ है। अनुपमा शो में आए दिन कई ट्विस्ट आते रहते है। जो फैंस को खूब पंसद भी आते है। अनुपमा में जल्द ही देखने को मिलेगा कि अनुपमा अनुज को छोड़कर होली मनाने चली जाती है। हालांकि वो बेहद उदास रहती है। बता दें बीते दिन भी अनुपमा में दिखाया गया कि धीरज और देविका, अनुज और अनुपमा को शादी के बाद की पहली होली मनाने के लिए कहते हैं। वहीं अनुपमा उसे बताती है कि ये परी, अधिक और पाखी की भी पहली होली है। लेकिन उसके मुंह से ये बात सुनते ही अनुज का पारा चढ़ जाता है। हालांकि अनुपमा में आने वाले ट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते हैं।

होली की पार्टी में सबके सामने अनुपमा का मजाक उड़ाएगा अनुज

अनुपमा में एंटरटेनमेंट का डोज यहीं पर खत्म नहीं होता है। शो में दिखाया जाएगा कि अनुज धीरज के साथ होली की पार्टी में पहुंच जाएगा। लेकिन वहां अनुज देखता है कि अनुपमा को सब रंग लगा रहे हैं और वो भी सबके साथ होली खेल रही है। अनुपमा को जैसे ही अनुज नजर आता है, वह हाथों में गुलाल लेकर उसके पास पहुंच जाती है। लेकिन अनुज पूरे परिवार और लोगों के सामने अनुपमा पर भड़क जाता है। वहीं अनुज सबके सामने अनुपमा को खूब सुनता है।

सबके सामने करेगी काव्या डांस

अनुपमा में जल्द ही देखने को मिलेगा कि होली की पार्टी में काव्या वनराज को छोड़कर अनिरुद्ध के साथ खूब डांस करती है। उसे ऐसा करता देख पूरा मोहल्ला बातें बनाने लगता है। वहीं ये चीज देखकर वनराज भड़क जाता है और उसे हाथ पकड़कर खींचकर अपने साथ ले जाता है। अनिरुद्ध वनराज का व्यवहार देखकर चेतावनी देता है कि उसके साथ ऐसा व्यवहार मत करो, क्योंकि जब वो मुझे छोड़कर तुम्हारे पास आ सकती है तो तुम्हे छोड़कर मेरे पास भी आ सकती है।

यह भी पढ़े: जानिए भारत के टॉप बीजनेसमैन के नाम, जिन्होंने किया भारत का नाम रोशन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular