Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडAnil Kapoor and Sunita Kapoor आज अपनी 38वें सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे

Anil Kapoor and Sunita Kapoor आज अपनी 38वें सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे

- Advertisement -

Anil Kapoor and Sunita Kapoor’s Marriage Anniversary

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : अनिल कपूर न सिर्फ फिट एक्टर हैं, बल्कि एक शानदार पिता और पति भी हैं। अनिल और सुनीता कपूर की शादी 19 मई 1984 में हुई थी। शादी के 38वें सालगिरह पर सुनीता ने नई पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर अनिल को मैरिज एनिवर्सरी पर अपना बेस्ट फ्रेंड बताया है। इस पोस्ट से पता चलता है कि इन की शादीशुदा जिंदगी कितनी खुशहाल है।

सुनीता कपूर ने शेयर की तस्वीर

Anil Kapoor and Sunita Kapoor's Marriage Anniversary
Anil Kapoor and Sunita Kapoor’s Marriage Anniversary

अनिल कपूर को बेस्ट फ्रेंड मानती हैं सुनीता

शेयर की है जिसमे अनिल कपूर भी है। फोटो में दिखाया गया है की कैसे उन्होंने अपनी शादी का सफर तय किया है। फोटो के साथ सुनीता कपूर ने एक मैसेज भी लिखा “Happy anniversary husband, you are my best friend, my human diary and my second half… here for us, for our love, our hearts and our dreams To…and many more. More adventures, love you and miss you.”

Anil Kapoor and Sunita Kapoor's Marriage Anniversary
Anil Kapoor and Sunita Kapoor’s Marriage Anniversary

(हैप्पी एनिवर्सरी पति, आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं, मेरी मानव डायरी और मेरी दूसरी छमाही … यहां हमारे लिए, हमारे प्यार के लिए, हमारे दिलों को और हमारे सपनों को … और कई लोगों के लिए है। अधिक रोमांच, तुमसे प्यार करता हूँ और तुम्हें याद करता हूँ। ) अनिल ने भी सुनीता कपूर की मनमोहक इच्छा का पूरे दिल से जवाब दिया।

अनिल कपूर और सुनीता कपूर के तीन बच्चे है एक्ट्रेस सोनम कपूर, हर्षवर्धन कपूर और निर्माता-निर्देशक रिया कपूर। इतने सालो में भी इनके प्यार में कोई कामे नहीं आई है। हाल ही में अनिल कपूर को फिल्म जुगजुग जीयो में देखा गया था।

Also Read : Hina Khan ने कान्स के दूसरे दिन ब्लैक कलर के ट्रांसपैरेंट आउटफिट में बरपाया कहर

Also Read : ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग के दावे पर बोलीं Kangana Ranaut, ‘काशी के कण-कण में महादेव हैं’

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular