Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडAlia's brother Rahul Confirms her Wedding : आलिया भट्ट के भाई राहुल...

Alia’s brother Rahul Confirms her Wedding : आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने कहा ‘हां, शादी हो रही है

- Advertisement -

Alia’s brother Rahul Confirms her Wedding

Alia’s brother Rahul Confirms her Wedding: पिछले कुछ हफ्तों से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तारीख, स्थान और बहुत सी बाते सामने आ रही है। आलिया के सौतेले भाई, राहुल भट्ट से विशेष रूप से बात की, जिन्होंने बॉलीवुड के बड़े आने वाले विवाह समारोह के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारियों का खुलासा किया है।

शादी में रक्षक बनूंगा

Alia Bhatt, Rahul Bhatt
Alia Bhatt, Rahul Bhatt

राहुल ने (हंसते हुए!) कहा, ‘हां, शादी हो रही है और मुझे इनवाइट किया गया है। मैं समारोह के लिए वहां रहूंगा। हालांकि, मैं गाने और डांस करने नहीं जा रहा हूं। मैं पेशे से जिम इंस्ट्रक्टर हूं और बाउंसर की हैसियत से वहां रहूंगा मैं शादी में रक्षक बनूंगा। ”

इतनी कम उम्र में आलिया ने जो हासिल किया उससे वह खुश है

राहुल को इस बात पर गर्व है कि आलिया इतनी कम उम्र में जिंदगी में इतना अच्छा कर रही है। उन्होंने कहा, “इतनी कम उम्र में आलिया ने जो भी हासिल किया है उसे देखकर मैं वाकई खुश हूं। उसके पास काम का एक बहुत बड़ा शरीर है और उसने प्रसिद्धि पाई है, किस्मत और सच्चा प्यार पाया है, जो आज के समय में मौजूद नहीं है। उसे अपनी पसंद, सर्वशक्तिमान, अपने माता-पिता के आशीर्वाद और अच्छे कर्मों के कारण सब कुछ मिला है। सही उम्र में, वह सही चुनाव कर रही है।”

Alia Bhatt: Find the Latest News, Photos, Videos on Alia Bhatt | Hindustan  Times

राहुल से पूछें गया कि आलिया ने बड़े होने के दौरान उनसे प्यार और रिश्तों के बारे में चर्चा की और उन्होंने (हंसते हुए!) शेयर किया, “मैं उस तरह का भाई नहीं हूं, जिसके साथ वह इस सब पर बात कर सकेगी। वह बहुत डरी हुई थी कि मैं ये जाकर उसके प्रेमी को मार दूंगा।

अंत में, रणबीर का परिवार में स्वागत करने की बात करें और राहुल ने कहा, “हम बच्चों के रूप में मिले हैं। हाल के दिनों में, मैं रणबीर से आलिया के बॉयफ्रेंड हैसियत से नहीं मिला हूं। उन्होंने आपने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है। मुझे ऐसा लगता है कि आलिया ने अच्छा विकल्प चुना है।”

Alia’s brother Rahul Confirms her Wedding

Also Read : Guilty Minds Trailer : ‘गिल्टी माइंड्स’ का ट्रेलर जारी, ट्रेलर की शुरुआत कोर्ट रूम से होती है

Also Read : Vaani Kapoor Latest Photos : वाणी कपूर ब्लैक रफल्ड मिडी ड्रेस में नजर आ रही हैं

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular