Tuesday, July 2, 2024
Homeबॉलीवुडआईआईटी बॉम्बे में आलिया भट्ट अपने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र का करेंगी प्रमोशन

आईआईटी बॉम्बे में आलिया भट्ट अपने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र का करेंगी प्रमोशन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News: बॉलीवुड अभनेत्री आलिया भट्ट अपने व्यस्त दिनों के बीच में भी अपने प्रशंसकों और फैंस को सोशल मीडिया पर व्यस्त रखने के लिए और उनका मनोरंजन करने के लिए हर दिन कोई फोटो या वीडियो डालती ही रहती है। समय-समय पर, आलिया इंस्टाग्राम पर कुछ आश्चर्यजनक तस्वीरें और वीडियो डालती हैं, जिससे उनके फैंस मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। वहीं इन दिनों पति रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में व्यस्त हैं। जिसके बारे में उन्होंने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर कुछ नई तस्वीरें साझा कीं। इसके अलावा, उसने एक प्रफुल्लित करने वाला मजाकिया कैप्शन भी लिखा।

ब्रह्मास्त्र प्रमोशन के लिए IIT बॉम्बे में आलिया भट्ट

कुछ घंटे पहले, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ नई तस्वीरें पोस्ट कीं। डार्लिंग्स अभिनेत्री को आरामदायक कैजुअल में देखा जा सकता है क्योंकि उसने एक जोड़ी पैचवर्क डेनिम पैंट के साथ पीले रंग की शर्ट पहनी थी। उसके बाल खुले हुए थे और उसने मिनिमल और डेवी मेकअप किया था। आलिया ने लुक को पूरा करने के लिए एक जोड़ी हूप ईयररिंग्स पहनी थी। तस्वीरों के साथ, आलिया ने एक उल्लसित और मजाकिया कैप्शन लिखा। इसमें लिखा था, “आईआईटी बॉम्बे .. यहां हम आते हैं!!! पदोन्नति के लिए धन्यवाद, कम से कम मैं गर्व से कह सकता हूं कि मैं 9 सितंबर को IIT (एक घंटे के लिए) (इमोजी की नींद) में शामिल हो गया – ब्रह्मस्त्र।

Alia Bhatt will reach IIT Bombay for the promotion of Brahmastra

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट

आलिया भट्ट को हाल ही में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू के साथ डार्लिंग्स में देखा गया था। जसमीत के रीन निर्देशित इस फिल्म को आलिया भट्ट की इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस ने सपोर्ट किया था। अब उनके पास अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित और चर्चित पौराणिक काल्पनिक विज्ञान फाई फिल्म ब्रह्मास्त्र है। वह रणबीर कपूर, नागार्जुन, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। यह 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा आलिया में रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ जी ले जरा भी हैं। गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन भी है।

ये भी पढ़ें : आशीष शर्मा की फिल्म ‘हिंदुत्व’ का मोशन पोस्टर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular