Tuesday, July 2, 2024
HomeबॉलीवुडKaran Johar की अपकमिंग बायोपिक में नजर आएंगे अक्षय कुमार और अनन्या...

Karan Johar की अपकमिंग बायोपिक में नजर आएंगे अक्षय कुमार और अनन्या पांडे

- Advertisement -

Akshay Kumar and Ananya Pandey in Karan Johar’s film

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर की अपकमिंग बायोपिक में अनन्या पांडे बॉलीवुड अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। ऐतिहासिक बायोपिक फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के बाद अब अक्षय फिर से वकील-कार्यकर्ता सी. शंकरन नायर की बायोपिक में नजर आएंगे। इस बायोपिक के लिए अक्षय कुमार और खूबसूरत एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम फाइनल कर लिया है।

एक बार जब करण जौहर अपनी आगामी फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग पूरी कर लेंगे, तो वह सी शंकरन नायर की बायोपिक पर काम शुरू करेंगे। मेकर्स की तरफ से अक्षय कुमार-अनन्या पांडे फिल्म के फाइनल कास्ट हैं, हालांकि अनन्या ने अभी तक फिल्म के लिए हामी नहीं भरी है। अनन्या के सहमत होते ही फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी। आपको बताया दे कि अक्षय कुमार सी शंकरन नायर की भूमिका में देखे जाएंगे। वहीं अनन्या पांडे को बेहद खास रोल में दिखने वाली हैं। फिल्म में वह एक जुझारू जूनियर वकील के रोल में देखी जा सकती हैं।

कौन है सी शंकरन नायर?

Who is C Sankaran Nair?

सी शंकरन नायर ने 1915 में वायसराय की कार्यकारी परिषद के सदस्य के रूप में काम किया था, लेकिन 1919 में जलियांवाला बाग हत्याकांड के बाद इस्तीफा दे दिया। बाद में उन्होंने 1897 में अमरावती में हुए अधिवेशन में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष का पद भी संभाला था। सी शंकरन मद्रास हाईकोर्ट में वकील और जज थे। वह देश के बड़े होनहार वकिलों में से एक थे।

बताया जा रहा है कि इस बायोपिक को मेकर्स ने ‘द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ सी शंकरण नायर’ टाइटल दिया है। अटकलों की मानें तो फिल्म रघु और पुष्पा की किताब ‘द केस दैट शूक एम्पायर’ पर आधारित है। फिल्म पूरी तरह कोर्ट ड्रामा है। फिल्म में ब्रिटिश शासन के दौरान पंजाब में हुए नरसंहार को दिखाया जाएगा। वहीं उस दौरान उपराज्यपाल रहे माइकल ओडायर की भूमिका को उजागर करने में एक वकील के संघर्ष को पर्दे पर दिखाया जाएगा।

Also Read : Ekta Kapoor इन सीरियल के कारण ‘टीवी क्वीन’ बनी, पापा जीतेंद्र की एक शर्त की वजह से हैं आजतक कुंवारी

Also Read : Salman Khan धमकी मिलने के बाद भी काम नहीं रुकेंगे, फिल्म की शूटिंग के लिए जायेंगे हैदराबाद

Connect With Us : TwitterFacebook  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular