Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडAjay Devgn Injury: ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग के बीच लगी अजय देवगन...

Ajay Devgn Injury: ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग के बीच लगी अजय देवगन को चोट, जानें कैसे हुआ ये हादसा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ajay Devgn Injury: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ दिनों पहले ही अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने एक्शन से भरपूर अवतार की एक झलक फैंस के साथ शेयर की थी। अब बताया जा रहा है कि एक एक्शन सीन करते हुए अजय देवगन की आंख में चोट लग गई है।

‘सिंघम अगेन’ के सेट पर घायल हुए अजय

एक खबर के मुताबिक बताया गया कि एक्टर अजय देवगन, जब रोहित शेट्टी और टीम के साथ विले पार्ले में एक कॉम्बैट सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। तभी गलती से एक झटका एक्टर के चेहरे पर लगा, जिससे उनकी आंख में चोट लग गई और वो घायल हो गए हैं। अजय देवगन ने चोट लगने के बाद कुछ घंटो का ब्रेक लिया और वहीं डॉक्टर ने उनका इलाज भी किया। इस दौरान रोहित शेट्टी ने काम पर असर नहीं पड़ने दिया और फिल्म के अन्य सीन की शूटिंग जारी रखी। खबर के मुताबिक, अजय देवगन ने थोड़ी देर बाद शूटिंग फिर से शुरू कर दी।

‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे ये स्टार्स

‘सिंघम अगेन’ के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। फिल्म में अजय देवगन लीड में नजर आ रहें हैं। अजय के अलावा इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इनके अलावा टाइगर श्रॉफ एसीपी सत्या पांडे के किरदार में दिखेंगे। ये फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज होगी।

ये भी पढ़े- Rajasthan Election Result: गहलोत सरकार के 17 मंत्रियों के हिस्से आई हार, जानें इनके नाम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular