Tuesday, July 2, 2024
HomeबॉलीवुडAdipurush: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के बचाव में इंस्टाग्राम पर बोली मां...

Adipurush: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के बचाव में इंस्टाग्राम पर बोली मां गीता सेनन-अच्छी सोच और दृष्टि से देखो तो दुनिया सुंदर लगती है

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Adipurush: इस साल रामायण पर बेस्ड मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज हो गई है। बता दें, इस फिल्म के प्रमोशन में कृति सेनन और प्रभास दोनों ही जी जान से लगे हुए थे। वही दूसरी तरफ फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें थे। ऐसे में 16 जून को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर आदिपुरुष के डायलॉग को लेकर कंट्रोवर्सी शुरु हो गया है।

कृति के बचाव में उतरी गीता सेनन

इस कंट्रोवर्सी पर अब कृति सेनन की मां गीता सेनन ने इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री का बचाव करते हुए कहा है की- ‘जय श्री राम। जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत तिन तैसी…’ यानि अच्छी सोच और दृष्टि से देखो तो दुनिया सुंदर लगती है। उन्होंने ये भी लिखा है कि भगवान राम ने ही हमें सिखाया है कि शबरी के बेर में उसका प्रेम देखो, ना कि ये कि वो जूठे थे। इसलिए गलतियों को नहीं, भावनाओं को समझो’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geeta Sanon (@geeta_sanon)

माता जानकी के मॉर्डन अवतार

वही इससे पहले फिल्म आदिपुरुष’ में माता जानकी के मॉर्डन अवतार में लीड रोल प्ले कर रही कृति ने एक वीडियो शेयर कर कहा की “मैं सिर्फ तालियों पर फोकस कर रही हूं।”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular