Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडActress Poonam Pandey : पूनम पांडे को याद आए पति सैम बॉम्बे...

Actress Poonam Pandey : पूनम पांडे को याद आए पति सैम बॉम्बे के सितम, कहा- ‘कभी किसी लड़की के साथ नहीं होना चाहिए’

- Advertisement -

Actress Poonam Pandey

Actress Poonam Pandey : मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी बोल्डनेस के चलते चर्चा में बनी रहती हैं।आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो छाए रहते हैं। जिसके लिए वह कई बार ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। हाल ही में पूनम अपने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट के आरोप को लेकर चर्चा में थीं। एक्ट्रेस ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था जिसके बाद सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया था और अब पूनम पांडे भी लॉक अप पहुंच गई हैं। पूनम पांडे जेल में नहीं हैं, बल्कि कंगना रनौत के शो लॉकअप के पीछे पहुंच चुकी हैं।

हाल ही में लॉकअप की तीसरी कंटेस्टेंट के तौर पर पूनम पांडे के नाम की पुष्टि हुई है। निशा रावल और मुनव्वर फारूकी के बाद शो की कंटेस्टेंट के तौर पर पूनम पांडे के नाम पर मुहर लग गई है। हाल ही में उनका प्रोमो वीडियो भी जारी किया गया है। कंगना रनौत के शो लॉकअप का हिस्सा बनने से पहले पूनम पांडे अपने पति सैम बॉम्बे के अत्याचारों को याद करती हैं। (Actress Poonam Pandey)

Poonam Pandey and husband Sam Bombay
Poonam Pandey and husband Sam Bombay

पूनम पांडे ने एक इंटरव्यू में पति सैम बॉम्बे के खुद पर किए अत्याचारों के बारे में बताया है और कहा कि ‘कभी कोई लड़की इस तरह के अत्याचार से होकर नहीं गुजरना चाहेगी।’ पूनम कहती हैं ‘कोई भी महिला इस तरह के अत्याचार से होकर नहीं गुजरना चाहेगी। मैंने उससे शादी की और फिर ये सब हो गया। यह सब बहुत ही दुखद था। मैं अब सिंगल हूं और अब मुझे किसी साथी की जरूरत नहीं है।’ (Actress Poonam Pandey)

इस इंटरव्यू में पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे की मारपीट को ‘हाफ मर्डर’ बताया है। एक्ट्रेस ने दावा किया कि यह हाफ मर्डर के समान था। 27 जनवरी 1984 को दुबई में जन्मे सैम अहमद बॉम्बे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एडिटर के तौर पर अपने पैर जमाने की कोशिश में जुटे हैं। उन्होंने अपनी स्कूलिंग और ग्रेजुएशन दुबई से ही कम्प्लीट किया है।

Actress Poonam Pandey

Also Read : Gangubai Star Cast Fees : गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के मुख्य किरदारों ने संजय लीला भंसाली से भारी भरकम कमाई की है

Also Read : Happy Birthday Urvashi Rautela : एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपना बर्थडे मालदीव में पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट करेंगी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular