Monday, May 20, 2024
Homeऑटो / टेकSamsung Galaxy S24: Samsung ने इंस्टाग्राम और स्नैपचैट के साथ की पार्टनरशिप,...

Samsung Galaxy S24: Samsung ने इंस्टाग्राम और स्नैपचैट के साथ की पार्टनरशिप, यूजर्स को मिलेंगे खास फीचर्स

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Samsung Galaxy S24: सैमसंग गैलेक्सी एस 24 सीरीज को बुधवार को Galaxy Unpacked 2024 इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया। इवेंट के दौरान, इसने इंस्टाग्राम और स्नैपचैट के साथ साझेदारी की घोषणा की ताकि ऐप पर वही कैमरा क्वालिटी दी जा सके जो स्टॉक कैमरा ऐप डिवाइस पर ऑफर करता है। इस अपडेट के बाद, ये तृतीय-पक्ष फ़ोटो और वीडियो-शेयरिंग प्लेटफ़ॉर्म श्रृंखला के सभी वेरिएंट यानी गैलेक्सी S24, गैलेक्सी S24+ और गैलेक्सी S24 अल्ट्रा के प्राथमिक कैमरे की क्षमताओं का अधिकतम उपयोग करने में सक्षम होंगे।

स्क्रीनशॉट के फीचर्स

अगर हम पिछली पीढ़ी के स्मार्टफोन के बारे में बात करते हैं, तो इंस्टाग्राम और स्नैपचैट के कैमरे व्यूफाइंडर का स्क्रीनशॉट लेते थे, जिससे गुणवत्ता कम हो जाती थी और छवि की डिटेलिंग प्रभावित होती थी, जिसे मुख्य कैमरे से कैप्चर किया जा सकता था। सैमसंग की यह तिकड़ी इंस्टाग्राम पर एचडीआर-सक्षम तस्वीरें देने वाला पहला स्मार्टफोन कैमरा बन जाएगा।

सुपर एचडी फोटो एडिटिंग

इवेंट के दौरान, दक्षिण कोरियाई निर्माता ने घोषणा की कि एकीकरण गैलेक्सी एस24 उपयोगकर्ताओं को इंस्टाग्राम या स्नैपचैट के कैमरों के माध्यम से फोटो या वीडियो कैप्चर करते समय सुपर एचडीआर उन्नत एआई पिक्चर एडिटिंग, नाइटोग्राफी और वीडियो स्टेबलाइजेशन सहित स्टॉक कैमरा के फीचर्स मिलेंगे।

12 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर

सैमसंग की गैलेक्सी S24 सीरीज़ गुरुवार से भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा की कीमत 1,29,999 रुपये से शुरू होती है। Galaxy S24 की शुरुआती कीमत 79,999 रुपये है, जबकि Galaxy S24+ की कीमत 99,999 रुपये से शुरू होती है।

गैलेक्सी S24 सीरीज़ कैमरा स्पेक्स

सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में एक क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें 200-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 10-मेगापिक्सल का कैमरा है। दूसरी ओर, गैलेक्सी S24 और गैलेक्सी S24+ में एक समान ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने वाला है। इन दोनों मॉडल के कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा होगा।

Also Read: Rajasthan News: राजस्थान के शिक्षा मंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा राम विरोधी है…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular