Monday, May 20, 2024
HomeWeatherRajasthan weather: कैसा रहेगा राजस्थान के मौसम का हाल, जानें आगले 5...

Rajasthan weather: कैसा रहेगा राजस्थान के मौसम का हाल, जानें आगले 5 दिन की रिपोर्ट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan weather: राजस्थान में दो दिनों तक लगातार बारिश और ओलावृष्टि देखने के बाद सोमवार से लोगों को थोड़ी राहत मिली है। सोमवार और मंगलवार को अधिकांश हिस्सों में मौसम साफ और शुष्क रहेगा। अगले दो दिनों तक तापमान में कोई खास बदलाव की संभावना नहीं है। वहीं सीकर जिले के कई इलाकों में दो दिन पहले हुई बारिश और ओलावृष्टि के बाद सोमवार को मौसम ने एक बार फिर करवट ली है।

प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ का असर खत्म होते ही रविवार को तापमान में 14 डिग्री की गिरावट आई और बीती रात भी 3.5 डिग्री की गिरावट दर्ज की गईय़ अगले 5-4 दिनों तक राज्य में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

Also Read: Rajasthan’s Weather Today: राजस्थान के कुछ इलाकों में आंधी-बारिश की…

जानें आगले 5 दिन की रिपोर्ट

गौरतलब है कि रविवार को प्रदेश के कई जिलों में आंधी के साथ बारिश हुई थी। इनमें चित्तौड़गढ़ के गंगरार में 18 मिमी, उदयपुर के गोगुंदा में 15 मिमी, राजसमंद के कुंभलगढ़ में 13 मिमी, भीलवाड़ा के मांडल में 13 मिमी, अजमेर के गोयला में 13 मिमी, भरतपुर के वैर में 12 मिमी, सिरोही के पिंडवाड़ा में 11 मिमी शामिल हैं. जालोर के सांचौर में 11 मिमी, आबू रोड में 10 मिमी, भरतपुर में 10 मिमी, राजसमंद के देवगढ़ में 10 मिमी और कई अन्य स्थानों पर 9 मिमी से 1 मिमी बारिश दर्ज की गई।

Also Read: Rajasthan Politics: पूर्व CM अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर कसा…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular