Tuesday, July 2, 2024
Homeट्रेंडिंगKrushna-Govinda: 7 साल के झगड़े का हुआ अंत, भांजे को आई मामा...

Krushna-Govinda: 7 साल के झगड़े का हुआ अंत, भांजे को आई मामा की याद!

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Krushna-Govinda: कृष्णा अभिषेक की अपने मामा गोविंदा के साथ अनबन के बारे में हर कोई जानता है। दोनों के बीच छोटी-मोटी बहस से विवाद शुरू हुआ था। जो की 7 साल से भी ज्यादा समय तक चलने वाले झगड़ा बन गया। बता दें कि झगड़े में हुआ कुछ ऐसा कि कृष्णा ने गोविंदा के साथ सभी रिश्तों को अचानक से खत्म करने का आरोप लगाया था, लेकिन गोविंदा ने इन सभी आरोपों को गलत बताया था। जिसके बाद दोनों ने हमेशा के लिए एक-दूसरे से बातचीत करना बंद कर दिया। लेकिन अब सोशल मीडिया को देख कर ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच चीजें ठीक हो रही हैं।

7 साल बाद खत्म हुआ हुआ झगड़ा!

28 अक्टूबर, 2023 को कृष्णा अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने मामा गोविंदा के साथ स्टेज पर डांस करते नजर आए। दोनों गोविंदा के सुपरहिट गाने बड़े मियां छोटे मियां पर थिरक रहे थे। कृष्णा और गोविंदा ने अपने काले पैंटसूट में मंच पर आग लगा दी। वहीं एक-दूसरे के साथ उनकी मजेदार केमिस्ट्री ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

Video Player

कृष्णा के मामा है प्रेरणा

इसके साथ ही बता दें कि वीडियो के साथ कैप्शन ने ही लोगों का ध्यान खींचा। थ्रोबैक वीडियो शेयर करते हुए कृष्णा अभिषेक ने एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपने मामा गोविंदा के प्रति अपना प्यार जताया। कॉमेडियन ने अभिनेता को अपनी प्रेरणा बताया और खुलासा किया कि असल जिंदगी में गोविंदा उनके बड़े मिया हैं। कृष्णा ने लिखा, “इससे बेहतर वीडियो नहीं हो सकता। स्टेज पर आग, मामा हमेशा प्रेरणा रहे हैं। असल जिंदगी में बड़े मिया छोटे मिया। #गोविंदा #कृष्ण।”

फैंस का रिएक्शन आया सामने

जैसे ही कृष्णा अभिषेक ने वीडियो डाला, दर्शको ने तुरंत उस पर प्रतिक्रिया दी। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “आज बहुत दीनो बुरी मामा को याद किया…अच्छा लगा…ऐसे ही सम्मान करते रहो आप।” एक अन्य ने कमेंड की, “शानदार पुनर्मिलन, गोविंदा मामू सर्वश्रेष्ठ हैं।”

कैसी है कृष्णा कि निजी जिंदगी

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अभिनेत्री कश्मीरा शाह से शादी की है और उनके दो खूबसूरत जुड़वां लड़के रयान और कृशांग हैं। कृष्णा और कश्मीरा की गर्भावस्था एक चुनौतीपूर्ण थी क्योंकि उन्हें बच्चे पैदा करने के 14 असफल प्रयास करने पड़े। हालाँकि, दंपति ने माता-पिता बनने की अपनी उम्मीद नहीं छोड़ी थी और माता-पिता बनने में सक्षम होने के लिए अपने स्तर पर पूरी कोशिश की थी। इसलिए बाद में उन्होंने सरोगेसी का विकल्प चुना और 2017 में उनके बच्चों का जन्म हुआ।

ये भी पढ़े- Mukesh Ambani: अंबानी को दोबारा मिली धमकी, इस बार 200 करोड़ मांगे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular