Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंगHrithik Roshan: स्कूल में बनता था मजाक, 35 साल बाद ऐसे छूटा...

Hrithik Roshan: स्कूल में बनता था मजाक, 35 साल बाद ऐसे छूटा पीछा, बचपन में इस बीमारी से पीड़ित थे ऋतिक रोशन

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Hrithik Roshan: बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार ऋतिक रोशन किसी पहचान के मोहताज नही है। उनकी अच्छी एकटिंग और डांस उनके फैन को और भी दिवाना बनाती है। फिल्म कहो ना प्यार है से शुरुआत करने वाले मशहूर ऋतिक रोशन 10 जनवरी को अपना बर्थडे मनाते हैं। तो चलिए उनके जन्मदिन पर उनसे जुड़े कुछ अनसुने किस्से के बारे में जानते हैं।

बचपन में पापा से पड़ती थी डांट

अपने अदाकारी से सबके दिलों पर राज करने वाले ऋतिक रोशन के बारे में बहुत कम लोगों को मालूम है कि वह बचपन में एक बीमारी से पीड़ित थे। जिसके कारण उन्हें पापा से डांट भी पड़ती थी। उनके अंदर बचपन से ही एकटिंग का कीड़ा था, वह हमेशा से ही एक अच्छे एक्टर बनना चाहते थे। बीमारी के वजह से उनको अपना ख्वाब पूरा करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता था।

बचपन में हकलाने की थी बीमारी

जानकारी के मुताबिक एक्टर को बचपन से ही हकलाने की बीमारी थी। वह अच्छी तरह अपनी बात नही कह पाते थे। बता दें कि इस बात का खुलासा उन्होंने वर्ष 2009 में फराह खान के शो तेरे मेरे बीच में क्या है में किया था। उन्होंने कहा था कि 6 साल की उम्र में हकलाने की वजह से वह स्कूल जानें से कतराते थे। क्योंकि बच्चे उनकी इस बीमारी का मजाक उड़ाते थे।

Also Read: Mental Health: इन आदतों से रखें अपनी मेंटल हेल्थ का ख्याल, आज ही करें अपने डेली रूटीन में शामिल

Also Read: CEO Mom Kills Son: CEO ने किया 4 साल के बेटे…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular