Thursday, May 16, 2024
Homeब्रेकिंग न्यूज़CEO Mom Kills Son: CEO ने किया 4 साल के बेटे का...

CEO Mom Kills Son: CEO ने किया 4 साल के बेटे का कत्ल, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), CEO Mom Kills Son: बेंगलुरू से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। जहां एक एआई कंपनी की CEO ने अपने ही 4 साल के बेटे की जान ले ली। वजह बस ये कि बेटा अपने पिता से ना मिल पाए।

क्या है मामला?

दरअसल, एक स्टार्ट-अप कंपनी की CEO ने गोवा में अपने 4 साल के बेटे की हत्या कर दी। जिसके बाद उसकी लाश को बैग में ले वे बेंगलुरू के लिए रवाना हो गई। जिसके बाद गोवा पुलिस ने सोमवार 8 जनवरी को आरोपी सूचना सेठ को कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार कर लिया।

होटल स्टाफ को हुआ शक

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 6 जनवरी को महिला अपने बेटे के साथ उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक किराए के सर्विस अपार्टमेंट में गईं थी। दो दिन वहां रहने के बाद, उसने अपार्टमेंट के कर्मचारियों को बताया कि वह किसी काम से बेंगलुरु जाना चाहती है। जिसके लिए महिला ने उनसे टैक्सी की व्यवस्था करने को कहा। 8 जनवरी को एक टैक्सी की व्यवस्था की गई, जिसमें वह सुबह-सुबह निकल गईं। बाद में, जब अपार्टमेंट के कर्मचारी उस कमरे की साफाई करने गए तो उन्हें तौलिये पर खून के धब्बे मिले। अपार्टमेंट के प्रबंधन ने तुरंत कैलंगुट पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। स्टाफ ने यह भी बताया कि जब वह अपार्टमेंट से बाहर निकली तो उसका चार साल का बेटा उसके साथ नहीं देखा गया था, और वह एक असामान्य रूप से भारी बैग भी ले जा रही थी।

पुलिस ने कर्नाटक में किया गिरफ्तार

पुलिस ने उस टैक्सी ड्राइवर का फोन नंबर ढूंढ कॉल कर सूचना के बारे में पूछा ड्राइवर ने कहा कि हां वो अभी मेरी गाड़ी में ही बैठी हैं। मैं उन्हें छोड़ने जा रहा हूं। इस पर पुलिस ने ड्राइवर से सूचना को डाइरेक्ट नजदीकी पुलिस स्टेशन पहुंचाने को कहा। पुलिस ने इस बात की जानकारी सूचना को ना देने को कहा। ड्राइवर ने ठीक वैसा ही किया। उसने नजदीकी पुलिस स्टेशन पर महिला को उतारा। जहां महिला को पुलिस ने पकड़ लिया। यह पुलिस स्टेशन कर्नाटक के चित्रदुर्ग इलाके में था। जिसके बाद गोवा पुलिस ने सोमवार 8 जनवरी को आरोपी सूचना सेठ को कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार कर लिया।

पिता से ना मिल पाए इसलिए कर दी बेटे की हत्या

सूचना ने पुलिस को बताया कि वो नहीं चाहती थी कि उसका पति उसके बेटे से मिले। लेकिन कोर्ट के ऑर्डर के कारण वो उसे रोक नहीं पा रही थी। इसलिए उसने तय किया कि वह अपने बेटे को ही मार डालेगी। फिर न तो उसका पति उससे मिल पाएगा और न ही उसे कोई टेंशन होगी। महिला ने बताया कि उसने होटल के अंदर ही बेटे की जान ले ली थी।

2020 में हुआ था पति से तलाक

सूचना सेठ की शादी साल 2010 में हुई थी। 2019 में दोनों को एक बेटा हुआ। 2020 में विवाद के चलते दोनों के बीच तलाक हो गया। लेकिन कोर्ट की तरफ से आदेश दिये गये कि पिता अपने बच्चे से हर रविवार को मिल सकते हैं। लेकिन सूचना नहीं चाहती थी कि उनका बेटा अपने पिता से मिले। जिसकी वजह से वह स्ट्रेस में रहने लगी।

ये भी पढ़ें-Surendra Pal Singh: करणपुर में हार के बाद राजस्थान के मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह ने कैबिनेट से दिया इस्तीफा!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular