Saturday, March 2, 2024
Homeट्रेंडिंगDhirendra Shastri: शादी की बात पर सुर्खियों में बाबा बागेश्वर, अपनी लव...

Dhirendra Shastri: शादी की बात पर सुर्खियों में बाबा बागेश्वर, अपनी लव लाइफ को लेकर कही बड़ी बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Dhirendra Shastri: अपने बयानों को लेकर बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री उर्फ बाबा बागेश्वर अक्सर ही चर्चाओं में रहते हैं। इसी बीच अपनी शादी और लव लाइफ को लेकर धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर सुर्खियों में आ रहे हैं। बाबा बागेश्वर ने एक बयान में कहा कि अगर उन्हें प्यार हो जाएगा तो उन्हें किसी बात का डर नहीं। वे खुलकर कहेंगे कि डिस इस माई पार्टनर।

प्यार हो जाए तो किसी बात का डर नहीं -धीरेंद्र शास्त्री 

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब धीरेंद्र शास्त्री छतरपुर में आयोजित होने वाले एक सामुहिक विवाह की जानकारी दे रहे थे तब अपनी लव लाइफ को लेकर महंत धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कि जब उन्हें प्यार होगा तो वे खुलकर ये बात सबको बताएंगे। इसी बीच उन्होंने आगे कहा कि अगर उन्हे किसी से प्यार भी हो जाए तो भी उन्हें किसी बात का डर नहीं है। वे खुले मंच से बोल देंगे । बाबा बागेश्वर ने कहा कि जब उन्हें प्यार हो जाएगा तो वे खुलकर बताएंगे और कहेंगे, डिस इज माई पार्टनर।

शादी को लेकर बोले बाबा बागेश्वर

धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि जब तक किसी लड़की से उनकी शादी नहीं हो जाती तब तक पूरे देश में सब उनकी बहन जैसी हैं। बाबा बागेश्वर ने अपने बयान में कहा कि वह अभी तक प्यार के चक्कर में नहीं पड़े हैं। वहीं अपनी शादी को लेकर उन्होने कहा कि ‘मैं जब भी शादी करूंगा सबको बता कर करूंगा। मैं अपने माता-पिता की पसंद से ही शादी करूंगा। क्योंकि लव मैरिज करने की मेरी इच्छा नहीं। लेकिन अगर प्यार हुआ तो मंच पर खड़े हो सबको बता दूंगा।’

ये भी पढ़ें- Kisan Andolan: राजस्थान के इस जिले में धारा 144 लागू, पंजाब बॉर्डर सील

ये भी पढ़ें- Rajasthan: CM भजनलाल का युवाओं को तोहफा, 3552 पदों पर होगी बंपर भर्ती

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular