Sunday, May 19, 2024
Homeट्रेंडिंगAnant-Radhika Pre Wedding: Bill Gates ने Anant-Radhika को इस अंदाज में दी...

Anant-Radhika Pre Wedding: Bill Gates ने Anant-Radhika को इस अंदाज में दी बधाई, कहा- थैंक यू

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Pre Wedding: माइक्रोसॉफ्ट इंक के को-फाउंडर बिल गेट्स ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में उन्हें आमंत्रित करने के लिए अंबानी परिवार को थैंक यू कहा। Bill Gates ने Anant-Radhika को बधाई देते हुए कहा, “हमारे साथ रहने और हमें पुराने दोस्तों से मिलने का बहाना देने के लिए धन्यवाद।”

Bill Gates ने अंबानी को कहा थैंक यू

उन्होंने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं। तस्वीरों में, गेट्स को बेज रंग की पैंट के साथ एक चमकदार कमर-कोट पहने देखा गया। अपने सोशल मीडिया हैंडल फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर बिल गेट्स ने कहा, यह भारत में किसी शादी समारोह में शामिल होने का मेरा पहला मौका था और यह अविश्वसनीय था। बधाई हो, अनंत और राधिका। हमारे साथ रहने और हमें पुराने दोस्तों से मिलने का बहाना देने के लिए धन्यवाद।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bill Gates (@thisisbillgates)

Anant-Radhika का प्री-वेडिंग फंक्शन

बता दें कि बिल गेट्स 1 मार्च को गुजरात के जामनगर पहुंचे। वह मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग, रिहाना, इवांका ट्रम्प और कई पूर्व प्रधानमंत्रियों जैसे वैश्विक दिग्गजों में से थे, जिन्होंने अरबपति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे के प्री वेडिंग फंक्शन में हिस्सा लिया।

ये भी पढ़ें-Meta Down: डाउन हुए Facebook और Instagram, यूजर्स परेशान

ये भी पढ़ें-Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं…

ये भी पढ़ें-Post Office Senior Citizen Saving Scheme: बुजुर्गों को अब हर महीने…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular