Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंगAnant-Radhika Pre Wedding: Rihanna से पहले ये इंटरनेशनल सेलिब्रिटी भी कर चुकें...

Anant-Radhika Pre Wedding: Rihanna से पहले ये इंटरनेशनल सेलिब्रिटी भी कर चुकें है अंबानी के घर परफॉर्म, जानें किसने लिए कितने पैसे

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इस समय शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। शादी का जश्न गुजरात के जामनगर में रिलायंस ग्रीन्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित किया जाएगा। प्री वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से शुरू होंगे और 3 मार्च तक चलेंगे। बता दें की अनंत राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में फेमस सिंगर रिहाना परफॉर्म करने जा रही हैं। यह पहली बार नहीं है जब कोई इंटरनेशनल आइकन अंबानी की शादी में शामिल हुआ हो। इससे पहले कई अंतरराष्ट्रीय सेलेब्स और आइकन जैसे बेयॉन्से, कोल्डप्ले और अन्य ने अंबानी की शादी के कार्यक्रमों में परफॉर्म कर चुके हैं।

बेयॉन्से

बेयॉन्से ने 2018 में उदयपुर में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत समारोह में तूफान मचा दिया था। उन्होंने अबू जानी, संदीप खोसला और फाल्गुनी और शेन पीकॉक द्वारा तैयार की 2 ड्रेस पहनी थी। उनके परफॉर्मेंस के लिए उन्हें लगभग $4 मिलियन (33 करोड़ रुपये) की फीस मिली थी।

कोल्डप्ले

स्विट्जरलैंड के सेंट मोरित्ज़ में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की विंटर-थीम वाली प्री-वेडिंग पार्टी में, कोल्डप्ले के क्रिस मार्टिन ने “स्काई फुल ऑफ़ स्टार्स” और “क्लॉक्स” जैसे हिट गाने पेश किए। उन्होंने द चेनस्मोकर्स के साथ “समथिंग जस्ट लाइक दिस” पर भी सहयोग किया। कहा जाता है कि इसके लिए उन्होंने $9,999 (लगभग 8 करोड़ रुपये) की फीस ली।

मरून 5

एडम लेविन और उनके बैंड मरून 5 ने 2019 में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के मंगल पर्व समारोह में एक शानदार प्रदर्शन दिया। दूल्हा और दुल्हन दोनों के समर्पित प्रशंसकों के साथ, मरून 5 को उनके साथ मेहमानों का मनोरंजन करने के लिए मुंबई भेजा गया था। उनकी परफॉर्मेंस फीस $1-1.5 मिलियन (8 करोड़ रुपये – 12 करोड़ रुपये) के बीच थी।

जॉन लीजेंड

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने 2018 में इटली के लेक कोमो में तीन दिवसीय भव्य समारोह के साथ अपनी सगाई का जश्न मनाया। मशहूर गायक जॉन लीजेंड ने अपने प्रदर्शन से सितारों से सजे इस कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। हालांकि ईशा और आनंद की सगाई के लिए उनकी फीस के बारे में विशेष जानकारी नहीं दी गई है, आमतौर पर, गायक लगभग 1 मिलियन डॉलर (लगभग 8 करोड़ रुपये) चार्ज करते हैं।

ये भी पढ़ें- Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के लिए Rihanna…

ये भी पढ़ें-Rajasthan: वोटिंग करवाकर बंद हुई शराब की दुकान, जानें अनोखा मामला

ये भी पढ़ें-Bengaluru Cafe Blast: अनंत अंबानी की शादी में कैटरिंग का काम संभाल रहा था बैंगलुरु कैफे का मालिक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular