Monday, May 20, 2024
Homeट्रेवलRajasthan News: बेटी और पति के बाद पत्नी ने भी तोड़ा दम,...

Rajasthan News: बेटी और पति के बाद पत्नी ने भी तोड़ा दम, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan News: राजस्थान के अलवर जिले से आग लगने का एक मामला सामने आया है। जहां रात को सोते समय कमरे में आग लगने की वजह से बेटी के साथ पिता के दम तोड़ने के बाद झुलसी पत्नी ने भी रात को अपनी जान गंवा दी है। मृतक का पोस्टमार्टम कर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

अलवर जिले के मुंडाना गांव की है घटना

आग लगने की ये घटना तिजारा थाना क्षेत्र के मुंडाना गांव की बताई जा रही है। जहां शनिवार को अग लगने के कारण बाप और बेटी के साथ 80 प्रतिशत झुलस चुकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया है। महिला को इलाज के लिए अलवर मुख्यालय में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद महिला ने कुछ ही देर बाद इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

एक परिवार के तीन लोगों की मौत

अग लगने की वजह से 27 साल के दीपक, 25 साल की पत्नी संजू और उनके दो महीने की बेटी की मौत हो गई है। इस घटना से पूरे गांव में मातम का माहौल छाया हुआ है। घटना को लेकर लोग हैरान हैं कि आखिर आग इतनी तेजी से कैसे फैल गई, जिससे तीनें जिंदा जल गए। वहीं पुलिस इस घटना को गंभीरता से देख रही है।

कैसे हुई घटना

जानकारी के मुताबिक रोहिताश यादव अपनी पत्नी और बच्ची के साथ कमरे में सो रहे थे। इस दौरान उन्होंने कमरे में हीटर लगा रखा था। जो बेड के ही पास था। जब हीटर ज्यादा गर्म हो गई तो रात के करीब 1.30 बजे कपड़ों में आग लग गई। जो तेजी से कमरे के चारो तरफ फैलने लगी। तीनों के गहरी नींद में होने के कारण यह हादसा हो गया।

Also Read: Covid precaution: बढ़ती सर्दी के साथ कोरोना का भी बढ़ा खतरा, बीमारी से बचने के लिए अपनाएं ये टिप्स

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular