Sunday, July 7, 2024
Homeबड़ी खबरWorld Cup 2023: आज भारत लेगा न्यूजीलैंड से बदला, शान से फाइनल...

World Cup 2023: आज भारत लेगा न्यूजीलैंड से बदला, शान से फाइनल में जाने को बेताब है भारत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), World Cup 2023:

भारत की मेजबानी में खेले जा रहे वनडे वर्ल्ड कप 2023 में आज (15 नवंबर) बेहद खास दिन है। आज ही मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा, जिसमें भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने होंगी। यह मैच दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा।
भारतीय टीम इस बार वर्ल्ड कप में लगातार 9 मैच जीतकर आत्मविश्वास से ओतप्रोत है, लेकिन अब नॉकआउट स्टेज में पिछला प्रदर्शन मायने नहीं रखता। वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित ब्रिगेड को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। पिछले वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का बदला लेंगे रोहित?
मैनचेस्टर में 2019 वर्ल्ड कप में इसी कीवी टीम से मिली हार अभी भी भारतीय टीम के जेहन में ताजा होगी। न्यूजीलैंड ने 2021 आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भी भारत को हराया था। मगर इस बार भारतीय टीम अपने अलग ही रंग में नजर आ रही है।
इस बार भारतीय टीम का प्रदर्शन इतना जबर्दस्त रहा है कि खिताब का इंतजार खत्म होने की उम्मीद बंधी है। रोहित शर्मा की टीम को बखूबी पता है कि वानखेड़े स्टेडियम में कोई भी चूक करोड़ों प्रशंसकों के दिल तोड़ देगी। इसी स्टेडियम पर 2011 में भारत ने 28 साल बाद वनडे वर्ल्ड कप जीता था।

ये भी पढे़- Rajasthan Election 2023: होम वोटिंग हुई राजस्थान में शुरु, अब तक इतने वोट पड़े

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular