Monday, June 17, 2024
Homeबड़ी खबरRajasthan: राजस्थान के बूंदी में ट्रैक्टर से कुचलकर दो लोगों की मौत

Rajasthan: राजस्थान के बूंदी में ट्रैक्टर से कुचलकर दो लोगों की मौत

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: राजस्थान के बूंदी में शुक्रवार की शाम एक ट्रैक्टर ने अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घायलों की पहचान लाभाको गाँव के रहने वाले गोपाल धाकड़ और रामशंकर शर्मा के रूप में हुई वहीँ मृतक भी उसी गाँव के निवासी थे। मृतकों की पहचान लाभाखो गांव के रहने वाले गोपाल राठौर और शंभूलाल बैरागी के रूप में हुई है। घटना शुक्रवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे हुई।

एक की जान बचाने के प्रयास में गई दो लोगों की जान

यह सड़क हादसा शुक्रवार अपराह्न डेढ़ बजे हुआ जब गाँव के निवासी सड़क किनारे चबूतरे पर बैठे थे। डाबी थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल जोशी के मुताबिक़ यह घटना उस समय हुई जब मोटरसाइकिल सवार को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर चालाक ने अपना नियंत्रण खो दिया और चबूतरे पर बैठे लोगों को कुचल दिया। एक जान बचने के प्रयास में कई जानें लगी दांव पे। सड़क हादसे में मृत लोगों के परिजनों में दुःख का कहर।

मौके पे हुआ फरार ड्राइवर

हादसे में दोनो गंभीर रूप से घायल लोगों को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि ट्रेक्टर चालक एक्सीडेंट के बाद मौके से फरार हो गया।

 

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular