Monday, May 20, 2024
Homeबड़ी खबरRajasthan Politics: भरी सभा में गजेंद्र सिंह शेखावत पर बरसे BJP विधायक...

Rajasthan Politics: भरी सभा में गजेंद्र सिंह शेखावत पर बरसे BJP विधायक बाबू सिंह राठौड़, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Politics: राजनीति में लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है। जहां इसी कड़ी में लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ के बीच खींचतान का सिलसिला शुरू हो गया है। दरअसल सेतरावा में वीर शिरोमणि राव श्री देवराज राठौड़ के जयंती समारोह में राठौड़ ने शेखावत की कार्यशैली पर सवाल उठाए है।

Also Read: IPS Transfer List 2024: राजस्थान में 24 IPS अधिकारियों का हुआ…

‘नहीं तो ऐसे लोग आएंगे और…’

जैसे ही केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कार्यक्रम खत्म करके बाहर निकले, तभी शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ मंच पर आए और कहने लगे कि, ‘इस बार आप सभी लोगों को तैयार रहना पड़ेगा । नहीं तो ऐसे लोग आएंगे और आपको फसा कर चले जाएंगे।

इससे पहले विधानसभा चुनाव के दौरान हुई थी खींचतान 

बता दें कि इससे पहले दोनों के बीच विधानसभा चुनाव के दौरान भी बालेश्वर में राजनाथ सिंह के सामने खींचतान का मौहाल गरमाया था। तब राठौड़ को बोलने से रोकते हुए माइक तक छीन लिया गया था।

लोकसभा क्षेत्र में सैनिक स्कूल नहीं खुलवाया

दरअसल शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने अपने भाषण के दौरान केंद्रीय जल शक्ति मंत्री पर वादा खिलाफी का आरोप लगाए है। उन्होंने आरोप लगाए है कि, ‘हम लोगों को पता है कि जोधपुर के सांसद महरौली सीकर के रहने वाले है और सांसद जोधपुर से बने हैं। आगे उन्होंने कहा कि, इस लोकसभा क्षेत्र में सैनिक स्कूल नहीं खुलवाया। भुगड़ा त्रासदी के पीड़ितों को मदद और नौकरी दिलवाने का आश्वासन दिया गया लेकिन वो वादे भू पूरे नहीं किए गए।

Also Read: Rajasthan Crime: रेप पीड़िता पर गंडासे किए 15 वार, आरोपी को…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular