Thursday, May 30, 2024
HomecrimeKota Crime: बेटे ने किया माता-पिता का कत्ल, जानिए क्या था विवाद

Kota Crime: बेटे ने किया माता-पिता का कत्ल, जानिए क्या था विवाद

Kota Crime: पुलिस ने गौतम, उनकी पत्नी और बच्चों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज किया है।

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Kota Crime: राजस्थान के बारां शहर में एक विचित्र और दुखद घटना प्रकाश में आई है। यहां एक बेटे ने पेंशन और संपत्ति विवाद के चलते कथित तौर पर अपने ही माता-पिता की निर्मम हत्या कर दी। इस घृणित अपराध के बाद आरोपी बेटे ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

घर पर की माँ-बाप की हत्या

पुलिस के अनुसार, नाकोड़ा कॉलोनी निवासी गगेंद्र गौतम (50) ने मंगलवार रात अपने घर पर ही 75 वर्षीय पिता प्रेमबिहारी गौतम और 72 वर्षीय मां देवकी बाई की निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, पेंशन और संपत्ति को लेकर गौतम और उनके माता-पिता के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद गौतम ने क्रोध में आकर उनकी हत्या कर दी।

वारदात के बाद किया आत्मसमर्पण
वारदात के समय गौतम की पत्नी और दो बच्चे भी घर पर मौजूद थे। हत्याकांड के बाद बुधवार की सुबह गौतम ने बारां थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। उनके छोटे भाई की शिकायत पर पुलिस ने गौतम, उनकी पत्नी और बच्चों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज किया है।
शवों का पोस्टमार्टम (Kota Crime)

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गौतम को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि उनकी पत्नी और बच्चे अभी भी फरार हैं। घटना के पीछे के पूरे तथ्यों का पता लगाने के लिए विस्तृत जांच की जा रही है। यह मामला पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला हुई है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular