Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सWorld Cup Final: विराट के आउट होते ही निराश हुई अनुष्का, तस्वीरे...

World Cup Final: विराट के आउट होते ही निराश हुई अनुष्का, तस्वीरे आई सामने

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Cricket World Cup Final: इस समय गुजरात के अहमदाबाद में स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। खिताबी मुकाबले में टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया के साथ खेला दा रहा है। टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने जब विराट कोहली का बड़ा विकेट गंवाया, तो स्टैंड में बैठीं वाइफ अनुष्का शर्मा का चेहरा मुरझा गया।

मुरझाया अनुष्का का चेहरा

विराट कोहली ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में चार चौके की मदद से 63 गेंदों पर 54 रन की शानदार पारी खेली। विराट कोहली की पारी का अंत कमिंस ने आउट कर किया। स्टैंड में बैठीं उनकी वाइफ और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का मायूस हो गईं। कोहली अपने इस शॉट से निराश नजर आए। विराट के आउट होने पर केएल राहुल की पत्नी आथिया शेट्टी भी काफी निराश नजर आईं और अपने दोनों हाथों से अपने चेहरे को ढक लिया।

लगातार पांचवां अर्धशतक

विराट कोहली ने विश्व कप में लगातार अपना पांचवा अर्धशतक जड़ दिया है। एक विश्व कप में पांच अर्द्धशतकीय पारी खेलने वाले विराट दूसरे बल्लेबाज हैं। इससे पहले स्टीव स्मिथ ने 2015 में और विराट कोहली ने 2-15 में यह काम किया था।

ये भी पढे़- World Cup Final: विराट कोहली को मिला ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular