Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सVirat Kohli In RCB Training Camp ट्रेंनिग के लिए आरसीबी कैंप से...

Virat Kohli In RCB Training Camp ट्रेंनिग के लिए आरसीबी कैंप से जुडे किंग कोहली

- Advertisement -

Virat Kohli In RCB Training Camp

इंडिया न्यूज, जयपुर:

Virat Kohli In RCB Training Camp : देश भर के क्रिकेट प्रेमियों को आईपीएल 2022 के शुरू होने का इंतजार है। इसमें अब कुछ ही दिन बचें हैं। सभी टीमों ने अपना अभ्यास भी शुरु कर दिया है। इसी बीच आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी टीम के ट्रेनिंग कैंप को ज्वाइन कर लिया है। इस बात की जानकारी आरसीबी ने ट्वीट कर दी। इस बात को लेकर आरसीबी और कोहली के फैंस भी काफी खुश हैं।

विराट छोड़ चुके हैं कप्तानी 

Image

आरसीबी (RCB) की तरफ से उनके कुछ फोटो भी शेयर किए गए हैं, जिसमें वे अपने कमरे में स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। कोहली आरसीबी की टीम का तबसे हिस्सा हैं जब से आइपीएल की शुरुआत हुई थी।

पिछले 8 सीजन से वो टीम का नेतृत्व भी कर रहे थे लेकिन वे अपने टीम को ट्राफी नहीं जीता पाए। पिछले आईपीएल सीजन से पहले विराट कोहली ने आरसीबी की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया था। (Virat Kohli In RCB Training Camp)

विराट का आईपीएल करियर

Image

विराट कोहली के करियर की बात करें तो 207 मैचों में उनके नाम 6,283 रन हैं, जो उन्होंने 129.54 की स्ट्राइक रेट से बनाए हैं। आइपीएल में उनका सर्वाधिक स्कोर 113 रन है। उन्होंने पिछले सीजन में आरसीबी की कप्तानी छोड़ दी थी।

आरसीबी की कप्तानी को लेकर काफी इंतजार के बाद आखिरकार फाफ डु प्लेसिस को आरसीबी की कप्तानी सौंपी गई। इस फैसले का कोहली ने स्वागत किया था और कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि टीम उनकी कप्तानी में बेहतर करेगी।

Also Read : COD Mobile Redeem Code Today 22 March 2022

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular