Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सRavindra Jadeja Statement माही भाई की विरासत को मुझे ले जाना होगा...

Ravindra Jadeja Statement माही भाई की विरासत को मुझे ले जाना होगा आगे

- Advertisement -

Ravindra Jadeja Statement

इंडिया न्यूज, जयपुर:

Ravindra Jadeja Statement : कैप्टन कूल के नाम से विश्व क्रिकेट में प्रसिद्ध और दूनिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी ने अचानक ही आईपीएल के दो दिन पहले चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ दी। धोनी अपने फैसलों से पहले भी चौंकाते आए हैं। उन्होनें इस निर्णय से भी सबको चौंका दिया है। इस आईपीएल में धोनी की जगह रविन्द्र जडेजा चेन्नई की कप्तानी करेगें।

वहीं इसके साथ ही यह पहला मौका होगा जब 14 साल के इतिहास में पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स ने कप्तान बदला है। हालांकि कईं मौकों पर अन्य खिलाड़ियों ने कप्तानी जरूर की है। लेकिन इस बार रविंद्र जडेजा को चेन्नई की टीम का फुल टाइम कप्तान बनाया गया है। इसको लेकर ही रविंद्र जडेजा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

माही भाई मेरे साथ है: रविंद्र जडेजा

Image

ट्विटर पर चेन्नई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जडेजा ने कहा कि अच्छा लग रहा है लेकिन माही भाई ने पहले ही बड़ी विरासत स्थापित कर दी है जिसे मुझे आगे ले जाना होगा। लेकिन मुझे ज्यादा चिंता करने की आवश्यकता नहीं है,

क्योंकि वह (धोनी) मेरे साथ है। मेरे पास जो भी प्रश्न हैं, मैं उनके पास जाकर पुछ सकता हूं। वह मेरे जाने-माने व्यक्ति थे और अब भी हैं। इसलिए मुझे चिंता नहीं है और आपके साथ के लिए मैं तह दिल से धन्यवाद करता हूं।

Also Read : Steve Smith Score Fastest 8000 Test Runs पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट में आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने यह रिकार्ड किया अपने नाम

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular